मेरा एक ही उद्देश्य व मुद्दा- मेरे गांवों का विकास: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल द्वारा जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनावों संबंधी प्रचार दिन-ब-दिन तेज किया जा रहा है। बीते दिनों उन्होंने चब्बेवाल जोन से जिला परिषद उम्मीदवार मनप्रीत कौर व बाडिय़ा कलां जोन से गगनदीप चाणथू के लिए प्रचार किया।

Advertisements

इसके साथ इन क्षेत्रों से ब्लाक समिति उम्मीदवारों, चग्गरां से सीता रानी, बाडिय़ां से मनजीत कौर, जंडोली से राम लाल, बिछोही से संयोगता देवी, चब्बेवाल से कुलवीर कौर, जल्लोवाल से रमन लाखा, बडला से जगजीवन लाल के लिए लोगों को समर्थन और वोट करने की अपील की।

– डा. राज कुमार के तूफानी चुनावी दौरे जारी

इन तूफानी दौरों के दौरान सभी गांवों में लोगों के भारी इक्ट्ठ ने डा. राज कुमार का स्वागत किया।गांव बिहाला निवासियों ने गांव पहुंचने पर हुमहुमाकर डा. राज का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर खास तौर पर बच्चों ने अपने हरमन प्यारे नेता डा. राज के लिए खुद लिखे हुए सलोगन वाले बैनर पकड़क़र उनका स्वागत किया। डा. राज कुमार ने इस भव्य स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद किया और कहा कि उनका उद्देश्य बिहाला व चब्बेवाल हलके के सभी गांवों का विकास करना है।

वह अपने लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए हमेशा उनके साथ खड़े है। डा. राज कुमार ने कहा कि लोग अपना प्यार और आर्शीवाद उन पर बनाए रखते हुए उनके उम्मीदवार को भारी बहुमत के साथ जिताएं और आगे भी जनता की सेवा का मौका दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here