सरकारी कालेज ने एस.डी कालेज को 9 विकेट से किया पराजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब युनिवर्सिटी इंटर कालेज क्रिकेट टूर्नामैंट के तीसरे दिन सरकारी कालेज होशियारपुर ने एस.डी.कालेज होशियारपुर को 9 विकेट के भारी अंतर से हराकर जीत अर्जित की। आज सरकारी कालेज मैदान में एस.डी कालेज टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेवाजी करने का निर्णय लिया जोकि उनके लिए घातक सिद्ध हुआ तथा सारी टीम 58 रन बनाकर आउट हो गई। एस.डी कालेज की ओर से अमर शेर सिंह ने 14 तथा अनिरुध शर्मा ने 10 रन बनाए। सरकारी कालेज की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए करन चावला ने 5 विकेट कप्तान अशीष घई ने 2, प्रिंस आकाशदीप ने 2 तथा नमन ने 1 खिलाड़ी को आउट किया।

Advertisements

जीत के लिए 59 रन का लक्ष्य लेकर उत्तरी सरकारी कालेज की टीम ने 8 ओवरों में 1 विकेट खो कर जीत का लक्ष्य अर्जित किया। सरकारी कालेज की ओर से कप्तान आशीष घई ने 3 चौके व 2 छक्के लगाकर 12 गेंदों में 30 रन की आकर्षण पारी खेली। उनके साथ करन चावला ने नावाद 18 तथा तनवीर ने 5 रन बनाए। आज खेले गए मैच में मुख्यातिथि के तौर पर पंजाब यूनिवर्सिटी के सीनेट मैंबर प्रो. संदीप सिंह सीकरी ने खिलाडिय़ों से मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी खिलाडिय़ों को मेहनत के साथ खेलों में परिश्रम कर अपना अच्छा भविष्य बनाना होगा।

-करन चावला ने लिए पांच विकेट व अशीष घई ने 12 बालों में 30 रन की पारी खेली

उन्होंने कहा कि आज के इस व्यस्त जीवन में खेल ही एक ऐसा माध्यम है, जिससे नौजवान अपनी अच्छी सेहत के साथ-साथ अपनी पढ़ाई में भी मनौविज्ञानिक रूप में मजबूत होते हैं। उन्होंने कहा कि खेलों में मेहनत व दृढ़ निश्चय से राष्ट्रीय व अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने आप को स्थापित किया जा सकता है इसके लिए उन्होंने सभी खिलाडिय़ों को कड़ी मेहनत कर खेलों में आगे आने की अपील की। इस जीत के साथ सरकारी कालेज होशियारपुर जोन के फाईनल दौर में प्रवेश कर लिया जहां उनका मुकाबला मुकेरियां और मलोट कालेज की टीमों के विजेताओं के साथ 24 तारीख को होशियारपुर में खेला जाएगा। इस जीत पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने विजेता सरकारी कालेज को बधाई देते हुए खिलाडिय़ों को और मेहनत के साथ अपने कालेज व अपने माता-पिता का नाम रोशन करने की बात कही। इस अवसर पर एस.डी कालेज के प्रो. आशीष चौधरी तथा अंपायर कुलदीप धामी व दलजीत सिंह तथा स्कोर्र हरप्रीत सिंह हैप्पी, करन सैनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here