ड्रीमस कोचिंग संस्थान की ओर से कैरियर गाईडेंस सैमीनार 14 अक्तूबर को

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ड्रीमस कोचिंग संस्थान की ओर से 14 अक्तूबर दिन रविववार को सुबह 11 बजे होशियारपुर शहर में सातवीं से लेकर बारहवीं कक्षा तक के छात्र, छात्राओं के लिए कैरियर गाईडेंस सैमीनार विद्या मंदिर सीनियर सैकेंडरी स्कूल नजदीक शिमला पहाड़ी चौक में करवाया जाएगा।

Advertisements

जानकारी देते हुए ड्रीमस कोचिंग संस्थान के संस्थापक इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि विद्यार्थी दसवीं व बारहवीं के बाद अपने कैरियर को लेकर चिंतत होते है। जिसके लिए ड्रीमस कोचिंग संस्थान विद्यार्थियों को समय से पहले दसवीं व बारहवीं के बाद आने वाले विषयों संबंधी अवगत करवाया जाएगा ताकि विद्यार्थी दसवीं तथा बारहवीं की परीक्षा के बाद सही विषय का चुनाव कर सकें।

उन्होंने कहा कि संस्थान का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को बड़े शहरों की तरह कैरियर संबंधी जानकारी प्रदान करना है, जिसके लिए विद्यार्थियों तथा अभिभावकों द्वारा पैसे खर्च किए जाते है तथा उन्हें कई प्रकार की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि विद्यार्थी 86997-17914 पर फ्री रजिस्ट्रेशन करवाकर सैमीनार में बिना किसी फीस के आ सकते हैं।

उन्होंने बताया कि विद्यार्थी रजिस्टे्रशन के लिए रेलवे रोड व अनमोल नगर (टांडा रोड) पर स्थित कोचिंग संस्थान के कार्यालय में भी संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here