अभिषेक अपना कद देख अनुराग से मांगे हिसाब: अर्चना

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सांसद अनुराग ठाकुर से बार बार हिसाब मांगने वाले युवा कांग्रेस नेता अभिषेक राणा पर सुजानपुर भाजपा महिला मोर्चा ने तीखा हमला करते हुए महिला मोर्चा की महामंत्री अर्चना चौहान ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने 50 वर्ष के शासनकाल का हिसाब दे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता नहीं क्यों संसदीय क्षेत्र का विकास नजऱ आता जबकि जनता सांसद के कार्यों से ख़ुश है । उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर संसदीय क्षेत्र के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक़ और रेल के मामले में कई प्रोजैक्ट लाए हैं जिस बारे में कांग्रेस ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

Advertisements

अर्चना ने सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा बिलासपुर में एम्स, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, ऊना में ट्रिप्पल आई.टी., पी.जी.आई. सैटलाइट सैंटर, देहरा के लिए सैंट्रल यूनिवर्सिटी, हमीरपुर के लिए मैडिकल कॉलेज, ऊना में आई.ओ.सी. का टर्मिनल, हमीरपुर के लिए रेल पहुंचाने के लिए सर्वे मुकम्मल, 102 करोड़ रुपए का और बजट, दौलतपुर तक रेल, आगे जमीन का अधिग्रहण, बिलासपुर के लिए 120 करोड़ इस वर्ष ही मंजूर करवाना जैसी उपलब्धियों पर आभार जताया है ।

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के प्रयासों से रेल में ही प्रत्येक वर्ष 350 से 400 करोड़ रुपए बजट में मिल रहे हैं। अर्चना चौहान ने कांग्रेस नेता को चेताया कि जब 5 वर्ष पूरे होंगे व चुनाव आएगा तो जनता को विकास हिसाब देंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here