दि ब्लड एसोसिएशन व यूथ डोनर क्लब ने लगाया 20वां खूनदान कैंप, 72 यूनिट रक्त एकत्रित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। दि ब्लड एसोसिएशन होशियारपुर एवं यूथ डोनर क्लब की तरफ से सिविल अस्पताल होशियारपुर में रक्तदान कैंप का आयोजन किया। जानकारी देते हुए सुमित गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन की तरफ से यह 20वां खूनदान कैंप था। इस कैंप में युवाओं और महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर 72 यूनिट्स खून इस कैंप में एकत्रित हुआ। इस कैंप में विशेष तौर पर पार्षद नीति तलवाड़ व रिषी कुमरा द्वारा अपना जन्मदिन खूनदान करके मनाया गया।

Advertisements

इस मौके पर लाईफ सेव ब्लड डोनर सोसायटी दसूहा से वरिंदर सिंह, पार्षद मीनू सेठी, प्रो. प्रशांत सेठी, भाई कन्हैया ब्लड बैंक से दिलबाग सिंह, भगवती रस की टीम, दीपक पुरी, रणजीत राणा आदि मौजूद थे। इस मौके पर सुमित गुप्ता ने कहा कि इस खूनदान महादान है जिसे दान करने से किसी जरुरतमंद की जिंदगी बचाई जा सकती है वहीं खूनदान करने से हमारा स्वास्थ्य तंदरुस्त रहता है तथा बीमारियों से बचा रहता है।

उन्होंने कहा कि कई लोगों के मन में शक है की खूनदान करने से शरीर में कमजोरी आती है, ऐसा बिलकुल नहीं होता हर एक तंदरुस्त व्यक्ति खून दान कर सकता है। इस अवसर पर करणी सैना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर ने भी कैंप में रक्त दान किया। इस अवसर पर ब्लड एसोसिएशन की तरफ से खूनदानियों को मैडल व सार्टीफिकेट भेंट कर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here