महाशिवरात्रि पर्व पर शिव मंदिर बंसी नगर में करवाया हवन, भंडारे का भी हुआ आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव मंदिर बंसी नगर में महाशिवरात्रि के अवसर पर भव्य हवन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश स्पोट्र्स सैल के कन्वीनर रमन घई ने हवन में पूर्णाहूति डालते हुए महाशिवरात्रि की सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

Advertisements

डा.घई ने कहा कि महाशिवरात्रि पर्व का सनातन धर्म में विशेष महत्व है। इस दिन हर व्यक्ति अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए बाबा भोले नाथ की अराधना करता है। उन्होंने महाशिवरात्रि के पर्व पर लंगर की भी शुरुआत करवाई। डा.घई ने बताया कि शिव मंदिर बंसी नगर की ओर से महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर ईलाके में एक भव्य शोभायात्रा का भी आयोजन किया गया था। हवन के उपरांत महिला भक्तजन विजयलक्ष्मी, प्रभा, अनीता तिवाड़ी, प्रीत, रीटा देवी, नरिंदर, गंगा देवी, सरोज, कांता देवी, रेनू, मीरा, कांता ढींगरा, पिंकी, नीलम आदि ने कीर्तन किया। इस दौरान उन्होंने भगवान भोले नाथ के मनमोहक भजन गाकर समां बांधा।
इस अवसर पर अशोक कुमार गोल्डी, जगदीश मिन्हास, राज कुमार शर्मा, पं.वकील तिवाड़ी, केवल ठाकुर, मोहित संधू, अमित पटियाल, दीपक मिन्हास, मोहित, वनीत पटियाल, हरीश बेदी व तरुण सिक्का के अलावा अन्य भक्तजन भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here