श्री रामलीला कमेटी ने किया दशहरा मैदान में पौधरोपण

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री रामलीला कमेटी होशियारपुर ने दशहरा मैदान के सौन्दर्यकरण हेतु अलग-अलग जगह पौधरोपण किया। इस मौके पर श्री रामलीला कमेटी के अध्य्क्ष शिव सूद ने बताया कि श्री रामलीला कमेटी यहाँ अपने हिन्दू धर्म के सबसे बड़े त्यौहार दशहरा को बड़े स्तर पर मना कर आज हज़ारों साल पुरानी अपने धार्मिक मूल्यों को संभाल कर काम कर रही है।

Advertisements

उसी तरह कमेटी सदस्यों द्वारा दशहरा मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए मैदान के इर्दगिर्द पौधरोपण किया गया है। बड़े हनुमान जी की मूर्ति के पास बच्चों के मनोरंजन के लिए श्री रामलीला कमेटी द्वारा नए झूले भी लगवाए गए है। सूद ने कहा कि पौधारोपण के माध्यम से श्री रामलीला कमेटी ने पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए लोगों से अपील भी की है कि वो भी अपने आस-पास ज्यादा से ज्यादा पेड़-पौधे लगाए।

श्री रामलीला कमेटी द्वारा इस सकारात्मक पहल के अध्य्क्ष शिव सूद ने सराहना की। इस मौके पर श्री रामलीला कमेटी के महासचिव डा. बिन्दुसार शुक्ला, प्रदीप हांडा, शिव जैन, अश्वनी गैंद, शिव कुमार काकू, राकेश डोगरा, तरुण कैंथ, तरसेम मोदगिल, सुमित कैंथ, रघुवीर बंटी, वरुण कैंथ, मनोहर लाल जैरथ आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here