डा. राज की “मंडी में मंजी” मुहिम पहुंची गांव फुगलाणा मंडी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक च4बेवाल द्वारा चब्बेवाल की मंडियों में धान की फसल लेकर पहुंच रहे किसानों को कुछ बेहतर सुविधाएं देने और उनकी मुश्किले दूर करने के लिए “मंडी में मंजी” मुहिम को कल फुगलाणा मंडी में भी शुरू किया गया। डा. राज कुमार ने कहा कि पिछले हाड़ी सीजन दौरान इस मुहिम का आगाज किया गया था। जिसको काफी सराहना मिली और उन्होंने इस धान के सीजन में भी इसको जारी रखा है। इस तहत किसान और आढ़ती भाईयों के लिए मंडी में जरुरी बुनियादी सहूलियते जैसे पीने का पानी, फस्ट एडं किट आदि का इंतजाम किया गया है।

Advertisements

अपने किसान भाईयों के साथ हर पल: डा. राज कुमार

इसके साथ अपने हैल्पलाईन नं 83605-12599, 98766-70000 दिए है। जिस पर फोन करके मंडी में आने वाले किसान और आढ़ती भाई अपनी कोई भी समस्या उनके साथ सांझी कर सकते है। डा. राज ने कहा कि उनके तक पहुंचने वाली हर समस्या या शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करके उसको हल किया जाएगा। इस मौकेपर डा. राज कुमार ने उपस्थित लोगों को बताया कि फुगलाणा मंडी के फड़ में बढ़ौतरी और मर6मत के लिए ष्टञ्च लाख के फंड जारी कर दिए है और जल्द ही यह कार्य शुरु हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मेरे किसान और आढ़ती भाईयों के लिए वह हमेशा हाजिर है और पिछले सीजन की तरह इस बार भी वारदाना, लिफिटंग और भुगतान संबंधी कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर डा. राज के साथ विपन ठाकुर, हैप्पी सिंबली, इंद्रपाल सिंह, अनिल, जिला परिषद सदस्य कुलदीप कौर, समिति सदस्य दर्शन कौर, जसवीर कौर, जीता मोना, कुलदीप मेहटियाणा, गुरमेल सिंह, रिंकू, प्रेम बंगड़, अश्विनी बंसल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here