हथियारों के बल पर सिंह मैडीकोज़ में लूट, घायल कर सोने के गहने और नकदी लूटी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के फगवाड़ा रोड मोहल्ला कमालपुर में धोबियां वाली गली के समीप स्थित सिंह मैडीकोज़ में गत रात्रि करीब 10-साढे 10 बजे के बीज तीन लुटेरों ने धावा बोलते हुए पिस्तौल एवं तेजधार हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। दुकानदार ने जब लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया तो इस दौरान हुई हाथापाई में लुटेरे अफना पिस्तौल वहीं छोडक़र फरार हो गए। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसमें लुटेरों द्वारा अंजाम दी गई सारी घटना कैद हो गई है तथा पुलिस द्वारा उम्मीद है कि लुटेरों को पकडऩे में इससे काफी मदद मिलेगी।

Advertisements

जानकारी अनुसार सिंह मैडीकोज़ की मालकिन परमजीत कौर ने बताया कि वे दुकान बंद करने वाली थी कि इसी दौरान दो लडक़े उनके पास आए और उन्हें दुकान के अंदर की तरफ धक्का दे दिया। जिससे वह गिर गईं और लुटेरों ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दिया व रुपयों की मांग करने लगे। इसी बीच एक युवक ने उनकी गर्दन पर तलवार रखी और बाजू को मरोडक़र सोने की चूड़ी निकाल ली व अंगूठी निकाल ली। इसके बाद एक युवक ने दूसरे से कहा कि अगर रुपयों का नहीं बताती तो इसे गोली मार दो। इसी दौरान एक युवक ने उनके सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गईं। इसके बाद उन्होंने गल्ले में पड़ी करीब 8-9 हजार रुपये की राशि निकाल ली। उनका शोर सुनकर उनके पति सुखविंदर सिंह भी दुकान पर पहुंचगए व युवकों को पकडऩे का प्रयास करने लगे। हाथापाई में एक युवक को उन्होंने पकड़ लिया, मगर दूसरे युवकों ने उन पर हमला कर दिया और वे वहां से फरार हो गए। अफरा-तफरी में लुटेरे अपना पिस्तौल वहीं फेंक गए।

सूचना मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी गोबिंदर कुमार बंटी ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल पाया जा रहा है तथा लोगों ने जिला पुलिस प्रमुख से मांग की है कि शहर में गश्त बढ़ाई जाए और असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here