गिलजियां ने नगर कौंसिल को विकास कार्य हेतु सौंपा 30 लाख 74 हज़ार का चैक

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। हल्का विधायक संगत सिंह गिलजियां ने नगर के बहुपक्षीय विकास के लिए सरकार की ओर से जारी 30 लाख 74 हज़ार की ग्रांट का चैक नगर कौंसिल को भेंट किया। समूह पार्षदों की मौजूदगी में नगर कौंसल प्रधान हरिकृष्ण सैनी को ग्रांट का चैक भेंट किया। इस दौरान विधायक गिलजियां ने कहा कि नगर के विकास लिए ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने समूह पार्षदों को नगर निवासियों के लिए सहूलतों पर विशेष ध्यान देने व पूरी लगन तथा मेहनत के साथ कार्य करने के लिए भी कहा।

Advertisements

विधायक गिलजियां ने बताया कि लड़कियों की सहूलत के लिए टांडा के निम्म वाला प्राइमरी स्कूल को मिडल स्कूल बनाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने सरकारी ग्रांट के सही उपयोग के लिए पार्षदों व आम लोगों को भी नगर में होने वाले विकास कार्यों की देखरेख के लिए कहा व कोई भी कमी आने पर उनको बताने के लिए कहा। इस दौरान नगर कौंसल प्रधान हरी कृष्ण सैनी ने ग्रांट के लिए विधायक गिलजियां का धन्यवाद करते हुए बताया कि लोगों के सहयोग से सब तहसील टांडा में बन रहे पार्क को भी जल्द ही लोगों के सपुर्द कर दिया जाएगा।

इस दौरान ई.ओ राजीव सरीन, उपप्रधान जगजीवन जग्गी, एडवोकेट दमनदीप बिल्ला, गुरसेवक मार्शल, राकेश बिट्टु, देसराज डोगरा, दविंदर बिल्लू सैनी, जीवन कुमार बबली, दलजीत सिंह, ठेकेदार परमिंदर सिंह, मिंटू बैंचा, गिन्नी अरोड़ा, कुलदीप सिंह घुम्मन, राजेश लाडी, कमलप्रीत सिंह, रूप लाल, गुरमुख सिंह, राज कुमार, रशपाल राणा, बलदेव शर्मा, कमल चोपड़ा, आकाशदीप इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here