आई.डी.ए होशियारपुर ने नवांशहर को 17 रन से हराया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। एच.डी.ए.सी.ए. ग्राउंड होशियारपुर में आई.डी.ए होशियारपुर पर आई.डी.ए नवांशहर की टीमों के बीच 20-20 क्रिकेट मैच में आई.डी.ए होशियारपुर ने आई.डी.ए नवांशहर को 17 रन के साथ हराया। इस रोमांचक मैच में आई.डी.ए होशियारपुर ने पहले बल्लेबाजी करके 20 ओवरों में डा.पंकज शिव ने शानदार प्रदर्शन कर 42  रन की बदोलत 133 दौड़ें बनाई। इसके जबाव में आई.डी.ए नवांशहर ने धुआधार शुरुआत की परंन्तु बाद में डा. केतन तथा डा. रोहित रजत की शानदार गेंदबाजी की बदोलत भी उनकी टीम 20 ओवरों मे 116 दौड़ें ही बना पाई।

Advertisements

डा. पंकज शिव को बैस्ट बैटसमैन तथा डा. रोहित को बैस्ट बॉलर घोषित किया गया। इस मौके पर पंजाब आई.डी.ए के पूर्व प्रधान डा. पंकज शिव ने डा. संदीप पासी को इस मैच के बढिय़ा आयोजन की बधाई देते हुए बताया कि लगभग 10 वर्ष पहले डा.पंकज तथा सचिन देव मेहता ने मिल कर आई.डी.ए पजाब के लिए क्रिकेट मैच की जो शुरूआत की उसी प्रयास के कारण आज पंजाब की लगभग 100 टीमें क्रिकेट खेल रही हैं तथा हर वर्ष होने वाले आई.डी.ए टूर्नामैंट में 10-12 से अधिक डैंटल सर्जन भाग लेते हैं। यही नहीं यह मैच इंटरनैशनल स्टेडीयम, जैसे की शेरे कश्मीर स्टेडियम, श्रीनगर जैसे खेल मैदानों में करवाया जा चुका है।

इसका उद्देश्य पंजाब भर में खेलों के प्रति रूझान को बढ़ाना है। इस मौके पर आई.डी.ए होशियारपुर की तरफ से डा. धीरज नंदा, डा. चेतन, डा. अमरप्रीत, डा. वरूण सहोता, डा. भवेश मनोचा, आदित्य शिव के अलावा नवांशहर की तरफ से कै. डा. अमन, डा. गुरपाल, डा. रवनीत, सहित और भी बहुत सारे डा. इस मौके पर मौजूद थे। इस मौके पर शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को बधाई दी गई। जिसमें शानदार गेंदबाजी करने के लिए आदित्य सूद को भी प्रोत्साहित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here