सेंट सोल्जर ग्रुप ने लगाया मेगा जॉब फेयर, 2300 में से 230 छात्रों का हुआ चयन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन द्वारा आयोजित 8वां मेगा जॉब फेयर-2018 सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। इस में नार्थ इंडिया की 23 कंपनियों ने शिरकत की ओर पंजाब के हर क्षेत्र से लगभग 2300 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया। यह महत्वपूर्ण समय था जब टैक महिंदरा, वीडियोकान, टाटा बी.एस.एस., टॉप सरवेएंग, जिंदल इलेक्ट्रीकल, ऐक्सिस बैंक, गोटेसो, कोका कोला, डी.एच.एफ.एल., जिओजीत फाइनेशियल सर्विस, डिजिटल इंडिया स्कियोरिटी प्राइवेट लिमिटिड, बीलेनटो डब्लयू.एम., एलीसन कार्पोरेशन, डिजाइन सूट, जेम्स इनफिनुस प्राइवेट लिमटिड, इमेज कंसल्टिंग ग्रुप, कल्ब जे.बी., अजय इंडस्ट्रीज, इमपिंग सलूशन लिमिटिड और वाकवेल टेक्नोलॉजी इत्यादि कंपनियां एक ही स्थान पर आई और छात्रों को उनके पसंदीदा प्रोफेशन की जॉब की पेशकश की।

Advertisements

इस दौरान 230 छात्रों का वार्षिक 1.8 लाख रुपए से लेकर 3.5 लाख रुपए के सेलरी पैकेज पर चयन किया गया। चुने गए छात्रों के लिए खास बात यह रही कि वह अपनी शिक्षा पूरी करने के उपरांत भी अपना पदभार संभाल सकते है। इस अवसर पर चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपरसन संगीता चोपड़ा तथा प्रो. चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने कंपनी प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए इस से पहले भी ग्रुप की ओर से 7 मैगा जाब फेयर सफलतापूर्वक लगाए जा चुके है। कुछ कंपनियों का बार-बार इन जाब फेयर में आना इस बात की गवाही भरता है कि यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं और इस प्रतिभा की मदद करने को अपना समाजिक फर्ज समझते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप भविष्य में भी पंजाब और अन्य पड़ोसी राज्यों के छात्रों के लिए अधिक से अधिक ऐसी गतिविधियों का आयोजन करता रहेगा। वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी चयनित छात्रों तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी।

प्रिंस चोपड़ा ने कहा कि जिन उम्मीदवारों का चयन नहीं हुआ उन को भर्ती और चयन प्रक्रिया में से गुजरने से अपनी कमजोरियों का एहसास हुआ होगा ओर उनको उनमें सुधार करने का मौका मिलेगा। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा ने सभी कंपनी अधिकारीयों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डा. एस.पी.एस मटियाना, डा. गुरप्रीत सिंह, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अवसर दीपक शर्मा, डायरेक्टर एडमिशनस एंड करीयर काउंसलिंग हरअवतार सिंह, अजय कपूर तथा गुरिंदर कुमार भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here