हनी सूद के प्रयास से लक्की धुग्गा साथियों सहित भाजपा में शामिल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गुरविंदर सिंह लक्की धुग्गा अपने साथियों सहित भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान रोहित सूद हनी के प्रयास से भाजपा में शामिल हुए। लक्की के साथ भारी संख्या में उपस्थित नौजवानो का केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के निजी सहायक भारत भूषण वर्मा और हनी सूद ने पार्टी का सिरोपा भेंट कर भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया। इस अवसर पर भारत भूषण वर्मा और हनी सूद ने कहा कि आज पंजाब सरकार की नौजवान विरोधी नीतियों के चलते युवा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आने के लिए नौजवानो और पंजाब की जनता के साथ बड़े-बड़े वादे किए लेकिन सत्ता में आते ही कांग्रेस जनता के दुख तकलीफ दूर करने की बजाए कांग्रेसी ऐश परस्ती में डूब गए है।कांग्रेस ने नौजवानो को सत्ता में आने पर नौकरी, बेरोजगारी भत्ता, फ्री लैपटॉप, मोबाइल आदि देने की अपनी सभी बातों से मुकर गई है जिसे नौजवान अपने साथ कांग्रेस द्वारा किया गया बड़ा धोखा मान रहे है। लक्की धुग्गा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की कार्यशैली से प्रवाभित होकर हम भाजपा में शामिल हो रहे है।

उन्होंने कहा कि हमे गर्व है कि हम उस पार्टी के साथ जुड़ रहे है जिस पार्टी ने देश को एक ईमानदार प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी के रूप में दिया है। भाजपा सरकार के लगभग साढ़े चार साल के राज मे एक भी घोटाला नहीं हुआ है जबकि कोंग्रेस की सरकारों ने लूटों और मौज करो की निति को अपना कर देश का खजाना खूब लूटा। उन्होंने कहा कि आज नौजवानो का कोंग्रेस सरकार से मोह भंग हो चूका है। उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार की नीतियों को हम घर-घर पहुँचाएंगे ताकि देश में फिर से एक बार ईमानदार सरकार बनाई जा सके।

लक्की धुग्गा के साथ मुकेश कुमार, जगदीप सिंह, प्रशांत ठाकुर, संजय कपूर, सुशांत सैनी, बबा बाजवा, सोनू कलसी, मिंटू, शुभम, राजवीर, सोनू खुनखुना, केविन चौधरी, बांगड़, जसदीप सिंह, हर्ष, मोहित, नितीश, तनुज ठाकुर, प्रभजोत सिंह, दमन, चमन लाल भी भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर जगदीप सोहल, सनी सैनी, मनप्रीत संधू, दुष्यंत हंस, पोकि सैनी, हरप्रीत सेठी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here