निगम ने वार्ड 5 के विभिन्न विकास कार्यों को दी मंजूरी, 68 लाख के होंगे विकास कार्य: पार्षद मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 5 के तहत पड़ते मोहल्ला निवासियों की चिरलंबित समस्याओं के समाधान के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं तथा मुख्य समस्याओं का समाधान करने हेतु नगर निगम से करीब 68 लाख रुपये के कार्य पास करवाए गए हैं। खुशी की बात यह है कि यह कार्य जल्द शुरु हो जाएंगे।

Advertisements

12.66 लाख से होगा हरी बाबा मंदिर से कृष्ण नगर रोड तक की सडक़ का निर्माण और 5.74 लाख रुपये से करवाया जाएगा गलियों की मरम्मत और लैवलिंग का कार्य तथा 49.84 लाख रुपये से बनेगी शिवजी चौक से गांधी चौक लाइब्रेरी तक की सडक़

उक्त बात पार्षद पंडित विक्रम मेहता ने नगर निगम की बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत दौरान कही। पार्षद मेहता ने बताया कि निगम द्वारा वार्ड नंबर 5 व 3 के तहत पड़ती शिवजी चौक से गांधी चौक लाइब्रेरी बहादुरपुर तक की सडक़ के लिए 49.84 लाख रुपये, हरी बाबा मंदिर से कृष्णा नगर रोड तक सडक़ के निर्माण के लिए 12.66 लाख रुपये तथा वार्ड 5 के तहत पड़ती अलग-अलग गलियों की मरम्मत एवं लैवलिंग के लिए 5.74 लाख रुपये पास कर दिए गए हैं और यह कार्य जल्द शुरु हो जाएंगे। इन कार्यों के होने से मोहल्ला निवासियों को काफी सुविधा मिलेगी और कई समस्याओं से निजात।

उन्होंने कहा कि यह समस्त विकास कार्य वे अपनी व मोहल्ला निवासियों की देखरेख में करवाएंगे ताकि कहीं कोई कमी न रहे। पार्षद मेहता ने कहा कि शिवजी चौक से गांधी चौक तक की सडक़ लंबे समय से समस्या का कारण बनी हुई थी और वे इसके हल के लिए लगातार प्रयासरत थे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा हरीबाबा मंदिर वाली सडक़ की खस्ताहाल होने के कारण मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं और मोहल्ला निवासियों को कई प्रकार की समस्याएं पेश आ रही थी। दोनों ही समस्याओं के हल हेतु उन्होंने नगर निगम में जनता की आवाज को जोरशोर से उठाया था।

जिसके तहत ही उनके यह कार्य मंजूर करवाने में उन्हें सफलता मिली है। इसके लिए वे मेयर शिव सूद तथा कमिशनर बलबीर राज का धन्यवाद करते हैं। जिन्होंने जनता की समस्या को समझते हुए इन कार्यों को मंजूरी प्रदान की है। पार्षद मेहता ने कहा कि वार्ड के शेष रहते विकास कार्यों को करवाने के लिए भी वे प्रयासरत हैं तथा जल्द ही कार्य पूर्ण करवाकर वार्ड को आदर्श वार्ड के तौर पर विकसित किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि विकास कार्य शुरु होने पर वे इनके सफल पूर्ण किए जाने हेतु सहयोग एवं परामर्श दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here