किसानों की फसलों की कीमत पर कोका-कोला को बिजली सप्लाई करने की भाजपा ने निंदा की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला भाजपा की एक विशेष बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। जिसमें जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रशासन तथा बिजली विभाग कोका कोला फैक्ट्री के बंधुआ मजदूर की तरह काम कर रहे है। गांव महिलावाली में लगाई जा रही कोका कोला की नई फैक्ट्री के लिए बिजली बोर्ड एडिय़ों पर होकर काम करने को लगा हुआ है। कोका कोला को बिजली सप्लाई देने के बदले ऊना रोड पर स्थित सभी गांवों की बिजली पिछले दस दिन से अधिक समय से दिन में बंद रखी जा रही है। जिससे स्थानीय किसानों को भारी नुकसान हो रहा है ।

Advertisements

कई किसानों को फसलें पानी न मिलने से तबाह हो रही है जिसके कारण इलाके में हाहाकार मची हुई है। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग से मांग की है कि कोका कोला को काम करने के लिए अधिक से अधिक दो घंटे लाइने डालने का काम किया जाए लेकिन कोका कोला के दबाव में अंधे हुए प्रशासन व सरकार को किसानों की कोई फिक्र नही है। उन्होंने कहा कि अगर बिजली बोर्ड व प्रशासन न सुधरे,तो कंडी के किसान व्यापक जनांदोलन शुरू करेंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कंडी क्षत्र में पहले ही बहुत सी संस्थाएं व किसान प्लांट के विरोध में उठ चुके है। ऐसे में प्रशासन और सरकार के सरंक्षण में जल्दी-जल्दी कोका कोला फैक्ट्री में किसानों का हक़ मार कर काम करवाया जा रहा है। जिससे कंडी के किसानों में भारी नारजगी पाई जा रही है। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, निपुण शर्मा, रमेश ठाकुर, देहाती मंडल महामंत्री व नंदन सरपंच सुखबीर सिंह,राकेश सैनी मिंटा,वरिंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here