26/11 मुंबई हमले के दोषियों को जल्द से जल्द भारत को सौंपे पाक: डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। यूथ सिटीजन काउंसल पंजाब की बैठक जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए लोगों को श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। इस अवसर पर यूथ सिटीजन काउंसल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने 26/11 हमले के शहीदों को श्रदांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आतंकवाद आज पूरी दुनिया के लिए एक बड़ी सिरदर्दी बना हुआ है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भारत के साथ-साथ अन्य देश भी आज आतंकवाद का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज यु.एन.ओ को आतंकवाद के जन्मदाता पाकिस्तान के साथ कढ़ाई से निपटना होगा क्योंकि पाकिस्तान में आतंकवाद आतंकवदी संगठनो के रूप में आतंकवाद की कई फैक्ट्रियां चल रही हैं। जिसमें आतंकवादी आतंकवाद का उत्पाद कर पाकिस्तान अन्य विकसित देशों में भेज कर पुरी दुनिया के लिए एक चुनौती खड़ी कर रहा है।

– मुबंई हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

डा. घई ने कहा कि भारत के साथ-साथ सारी दुनिया को पाकिस्तान का बाय-काट करना चाहिए ताकि आतंकवाद को फैलने से बचाया जा सके। कार्यकर्तायों को संबोधित करते हुए डा. घई ने कहा कि आज आतंकवाद एक नासूर की तरह भारत के साथ-साथ समूह देशों को कमजोर करने में लगा हुआ है। डा. घई ने कहा कि आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ पुरे विश्व को एक मंच पर आना होगा। ताकि मानवता की रक्षा के लिए इसका खात्मा किया जा सके।

डा. घई ने 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए सैनिकों तथा नागरिकों को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान से मांग की कि मुंबई हमले के दोषिओं को जल्द से जल्द भारत को सौंपे। इस अवसर पर उन्होंने शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की। इस अवसर पर कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने भी 26/11 हमले में शहीदों को 2 मिनट का मौन रखकर समूह कौंसिल की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर डा. राज कुमार सैनी, मनोज शर्मा, डा. विशिष्ट कुमार, हरजीत सिंह, कौशल कुमार, मयंक शर्मा, मोहित संधू, जसवीर सिंह, मनप्रीत सिंह, यशु जैन, गगनदीप, परमजीत राणा, राज कुमार, मल्खान सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here