गोलियों से कांपा तलवाड़ा, घोगरा निवासी नवजोत घायल, पुलिस जांच में जुटी

होशियारपुर/तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। तलवाड़ा में सायं करीब 4 बजे तहसील कार्यालय के समीप एक के बाद एक चली गोलियों की आवाज से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। हमले में एक व्यक्ति के घायल होने का समाचार है तथा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है तथा इसी के चलते एक पक्ष नेे दूसरे पक्ष के युवक जोकि दुकान पर बैठा था पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक पांच गोलियां दागी और फरार हो गए।

Advertisements

जानकारी अनुसार पुराना तलवाड़ा में तहसील कार्यालय के समीप अज्ञात हमलावरों ने दुकान पर बैठे नवजोत सिंह पुत्र जगदीश सिंह निवासी घोगरा पर फायरिंग कर दी। हमलावरों ने एक के बाद एक पांच गोलियां नवजोत पर दागी और उसे गंभीर रुप से घायल करके वहां से फरार हो गए। हमलावर मोटरसइकिल पर आए बताए जा रहे हैं तथा पुलिस ने मौके से एक पिस्तौल एवं पांच गोलियों के खोल भी बरामद किए हैं। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पिस्तौल नवजोत का है या हमलावर से भागते समय वहां गिर गया। पुलिस द्वारा इसकी भी जांच की जा रही है।

घायल अवस्था में नवजोत को बी.बी.एम.बी. अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगे रैफर कर दिया गया। थाना प्रभारी विक्रमजीत सिंह, ए.एस.आई. हरमिंदर सिंह व हरजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर वारदात का जायजा लिया और जांच शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि नवजोत पर जन्माष्टमी वाले दिन भी हमला हुआ था। घायल अवस्था में नवजोत कुछ हमलावरों के नाम भी बता जा रहा था, मगर अभी तक वे भी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरु कर दी गई है तथा हमलावरों के आने एवं भागने की लोकेशन पर अगर कहीं सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होंगे तो उन्हें भी खंगाला जाएगा ताकि हमलावरों संबंधी सुराग लग सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here