गैस सिलेंडर चोरी करने वाले संदीप व चोरीशुदा सिलेंडर खरीदने वाले 2 आरोपियों पर मामला दर्ज

टांडा उड़मुड(द स्टैलर न्यूज़)। बेट इलाके के गांव चौहाना से बीती रात एक घर में से गैस सिलैंडर चोरी करने वाले व्यक्ती तथा चोरीशुदा सिलैंडर खरीदने वाले दो व्यक्तियों के खि़लाफ़ टांडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Advertisements

एस.आई साहिल चौधरी ने बताया कि यह मामला जसवंत सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी चौहाना ने बयानों के आधार पर सिलेंडर चोरी करने वाले संदीप सिंह पुत्र मलकीत सिंह तथा खऱीदने वाले किशन सिंह पुत्र अमर नाथ व गुरप्रीत सिंह गोपी पुत्र जोगीराम तीनों निवासी गांव टाहली के खि़लाफ़ दर्ज किया गया है।

पुलिस को दिए अपने बयानों में जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी बेटी सरबजीत कौर जिस का पति विदेश में रहता है। जो कि गांव में ही स्वर्ण सिंह के घर में किराए पर बच्चों सहित रहती है तथा 8 अप्रैल की रात को बच्चों सहित उनके घर में आई हुई थी तथा उस रात ही उनकी बेटी के घर में चोरी हो गई। जसवंत सिंह ने बताया कि उस को गांव निवासी का फ़ोन आया कि उसकी बेटी के घर से उक्त आरोपी संदीप सिंह ने सिलेंडर चोरी किए हैं तथा चोरीशुदा सिलेंडर उक्त आरोपियों ने खरीदें हैं।

बाद में तफ़्तीश की तो उसे इस संबंधी सारी सच्चाई का पता चला है कि उसकी बेटी के घर से संदीप सिंह ने गैस सिलैंडर चोरी कर के उक्त अरोपियों किशन तथा गुरमीत गोपी को बेचे थे। पुलिस ने जसवंत सिंह के बयान के आधार पर उक्त अरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्यवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here