12 व 13 जनवरी को होगी 7वीं जिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला होशियारपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन की एक बैठक पी.डी.आर्य महिला सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट राजेश ओहरी ने की जोकि हमेशा बच्चों का मनोबल बढ़ाने तथा खेलों के मैदान में आगे लाने के लिए प्रयासरत हैं, ने जिला स्तरीय 7वीं ताइक्वांडो चैंपियनशिप प्रतियोगिता आयोजित करवाने का निर्णय लिया।

Advertisements

राजेश ओहरी ने इस प्रतियोगिता के लिए लडक़े व लड़कियों को भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि कहा कि यह प्रतियोगिता 12 व 13 जनवरी 2019 को पी.डी.आर्य महिला सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आयोजित करवाई जाएगी। जिसमें बच्चों के अध्यापकों द्वारा बच्चों को इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की गई। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों का 12 जनवरी को सुबह 10 बजे से भार मापा जाएगा।

इस अवसर पर प्रिंसीपल टिमाटनी आहलुवालिया, अशोक बग्गा, मदन लाल गांधी, रविंदर शर्मा, प्रिंसीपल सुरिंदर सिंह, मलकीयत सिंह, प्रिंसीपल राजिंदर सिंह, ताइक्वांडो कोच मनोज कुमार, नेशनल चैंपियन ब्लैक बेल्ट होल्डर कमल राजपूत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here