राजस्थान में कार्यकर्ता की मेनहत से आएंगे अच्छे चुनाव नतीजे: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजस्थान प्रभारी अविनाश राय खन्ना का राजस्थान चुनाव के समाप्ति पर वापिस होशियारपुर पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल के निवास पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर श्री खन्ना ने राजस्थान चुनावों पर चर्चा करते हुए बताया कि वहां पर हर कार्यकर्ता व नेताओं ने चुनावों में कड़ी मेहनत से काम किया है। जिसका असर 11 दिसंबर को राजस्थान नतीजे आने पर दिखाई देगा।

Advertisements

उन्होंने बताया कि राजस्थान में बहुत से लोगों को केंद्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ प्राप्त हुआ है। जिससे सरकार की योजनाओं का भाजपा के पक्ष में चुनावी असर होना संभव है। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि राजस्थान चुनावों में भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर संपर्क रखा गया। जिसने पार्टी कार्याकर्ताओं में नया जोश भरा।

श्री खन्ना ने आशा व्यक्त की कि राजस्थान में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने में सफल होगी। इस अवसर पर भाजपा नेता डा. रमन घई, दविंदर दुआ, गोपी चंद कपूर, राजेश नक्कड़ा, आनंद अग्रवाल तथा समाज सेवी मधू सूदन विज उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here