राणा ने छोड़ी कांग्रेस, साथियों सहित भाजपा में शामिल

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सुजानपुर में लोगों का कांग्रेस पार्टी से पलायन लगातार जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को हमीरपुर कांग्रेस के जिला सचिव अमरदीप राणा, जो सुजानपुर से संबंध रखते हैं, ने 10 अन्य साथियों सहित कांग्रेस को अलविदा कह कर समीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लेकर विधिवत रूप से भाजपा का दामन थाम लिया। अमरदीप राणा ने कहा कि सुजानपुर में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ़ तेजी से नीचे गिर रहा है। जिसका प्रमुख कारण राजिंदर राणा हैं। वह झूठ बोलने में माहिर हैं और जनता को गुमराह करने की राजनीति करते हैं।

Advertisements

सुजानपुर कांग्रेस में कर्मठ कांग्रेसियों को दरकिनार कर भाड़े के लोगों को तरजीह देने की जो रीत पिछले कुछ सालों से चली है उससे वह बहुत आहत थे, यही उनका कांग्रेस छोडऩे का प्रमुख कारण है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर में एक तरफ झूठ बोलने में माहिर और सुजानपुर की जनता के भविष्य को अंधकार की ओर ले जाने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ दो बार प्रदेश के विकास को चार चाँद लगाने वाले प्रो. प्रेम कुमार धूमल जी हैं जो हमेशा समाज के उत्थान की बात करते हैं, युवा पीढ़ी के लिए चिंतित रहते हैं, महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, समाज के पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए जिन्होंने अनगिनत योजनाएं लागू की हैं, इमानदार हैं, बेदाग हैं और कालापानी कहे जाने वाले बमसन को भी उन्होंने अपने कार्यकाल में विकास की राह पर चलाया था।

इन सब बातों को ध्यान में रखकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. धूमल के नेत्तृव में आस्था जताई है। पूर्व सी.एम ने पार्टी का सिरोपा पहना कर अमरदीप राणा सहित अन्य लोगों का स्वागत किया और उन्हें पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को कहा। भाजपा में शामिल होने वाले लोगों में अश्वनी कुमार, ब्रह्मदास, कर्मी देवी, ठुनिया राम, कश्मीर सिंह, अजीत सिंह, रजनीश, सुरेश व करमचंद का नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here