दि ब्लड एसोसिएशन के प्रधान सुमित गुप्ता को राष्ट्र स्तरीय समागम में सम्मानित किया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रक्त सेवक परिवार (रजि.) शाहाबाद मारकंडा, हरियाणा में हुए रक्त सेवक सम्मान समारोह में दि ब्लड एसोसिएशन के प्रधान सुमित गुप्ता को उनकी खूनदान में गत 7 सालों की सेवाओं को देखते हुए सम्मानित किया गया।
सुमित गुप्ता की पत्नी व बच्चों ने प्राप्त किया सम्मान
समारोह में उनकी पत्नी राखी गुप्ता और बच्चों रिद्धम गुप्ता व धानेश गुप्ता ने सम्मान प्राप्त किया। सुमित गुप्ता ने यह सम्मान अपनी पूरी टीम और डोनर्स को समर्पित किया। जिनकी बदौलत वह इस मुकाम तक पंहुचे हैं। सुमित गुप्ता ने बताया कि दि ब्लड एसोसिएशन में उनके साथ 9 और टीम के सदस्य है। जिनमें राकेश सहारन, विशाल वालिया, रोहित दत्त, रिक्की, अनमोल रावत, नवदीप शर्मा, कमल, जसप्रीत, और गोपी है जो दिन रात सेवा में लगे हुए हैं। इस टीम ने गत दो साल से कम समय में 4 हजार से भी ज्यादा रक्तदान करवा कर एक मिसाल पैदा कर दी है।

Advertisements

सुमित गुप्ता ने बताया कि हम हर 3 महीने बाद दोबारा रक्तदान करने में सक्षम हो जाते हैं। आजकल खूनदान करने में युवा वर्ग में लडक़ों के साथ साथ लड़कियां भी भरपूर सहयोग कर ही है। अंत हमें नि:संकोच किसी जरुरतमंद की जिंदगी बचाने के लिए अपना खूनदान करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here