आर्थिक पिछड़ो को आरक्षण, सामान्य वर्ग की भावनाओं का सम्मान : तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हिंदोस्तान के इतिहास में आर्थिक रुप से पिछड़ो को आरक्षण देकर जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कर दिया है, वो सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। यह साहसिक कदम उठाने का सौभाग्य केवल नरेंद्र मोदी को इस लिए मिला, क्योंकि उन्होने भारतवासियों की नब्ज को दिल से पहचाना है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला सिविल लाईन में महिला मंडल को विजय सांपला की तरफ से बर्तन भेंट करते हुए कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि गृहणियां पहले भी नरेंद्र मोदी जी की आभारी थी, अब इस फैसले से गृहणियों को ओर भी सुकून मिला है। उन्होंने कहा कि आर्थिक पिछड़ो के लिए आरक्षण की मांग सालों से चली आ रही थी, जिसे पूरा कर नरेंद्र मोदी ने सामान्य वर्ग की भावनाओं का सम्मान किया है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का देश की 50 प्रतिशत आबादी महिलाओं की भाग्यदारी हर क्षेत्र में बढ़ाने के प्रयास आज सफल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला मंडलों के माध्यम से केंद्र की महिलाओं प्रति योजनाएं हर महिला तक पहुंचाने का प्रयास चल रहा है।

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने विजय सांपला द्वारा दिए गए बर्तन भी महिला मंडल को भेंट किए। समारोह को शिक्षावादी पूजा वशिष्ट व पार्षद रनजीता चौधरी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर रिंपी शर्मा, रीटा शर्मा, पवन,पम्मी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here