चाईना डोर के नुक्सान संबधी छात्रों को जागरुक करें अध्यापक: शिवसेना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में पार्टी सदस्यों ने सभी स्कूलों में जाकर बच्चों को चाईना डोर न खरीदने, चाईना डोर से होने वाले नुक्सान संबधी जागरुक किया। इस अवसर पर जावेद खान ने अध्यापकों को अपील की कि वे छात्रों को चाईना डोर से होने वाले नुक्सान संबधी जरुर जानकारी प्रदान करते रहें। क्योंकि बच्चें अपना ज्यादा समय स्कूल में बिताते हैं।

Advertisements

उन्होंने मौके पर बच्चों के माता पिता से भी अपील की कि अगर उनका बच्चा चाईना डोर घर में लेकर आता है तो उसके बारे में फौरन पुलिस को सूचित किया जाए और अपने बच्चों को भी इससे होने वाले नुक्सान तथा इससे होने वाले जानी खतरे से अवगत करवायें। जावेद खान ने सभी स्कूलों के अध्यापकों से अपील की कि बच्चों को चाईना डोर से होने वाले नुक्सान के बारे में बताने के लिए 15 से 20 मिनट का समय दें।

इस मौके पर शिवसेना बाल ठाकरे के प्रधान जावेद खान तथा पार्टी के कार्यकर्ताओ, बच्चों तथा अध्यापकों ने 2 मिनट का मौन रखकर चाईना डोर से मरने वाले बच्चों को श्रद्धांजलि दी तथा बच्चों ने शपथ ली कि वे चाईना डोर का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इस अवसर पर जिला प्रभारी सर्बजीत साबी, दोआबा जोन प्रधान सन्नी, वार्ड नंबर 24 के प्रधान विनीत विज, रांझा चगरां, संदीप कुमार, सरपंच सतीश कुमार व अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here