पार्क में लगाते ही बैंच टूटा, मोहल्ला निवासियों ने लौटाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर नगम की तरफ से शास्त्री नगर (कच्चे क्वार्टर) स्थित पार्क में आने वालों के लिए लगाए जा रहे बैंच लगाते ही टूट गए। जिस पर मोहल्ला निवासियों का गुस्सा भडक़ उठा और उन्होंने बैंचों सहित बैंच लगाने पहुंचे कर्मियों को लौटा दिया।

Advertisements

लोगों का कहना था कि लगाते समय ही बैंचों की यह हालत है तो बाद में इस पर बैठने वाले लोग चोटिल भी हो सकते हैं। लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए बैंचो सहित ही कर्मियों को वापिस भेज दिया और निगम को सजग होकर काम करने की बात कही।

इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि नगर निगम को ऐसी बातों के प्रति स्वयं जागरुक होना चाहिए कि जो सामान जनता को उपलब्ध करवाया जा रहा है वह उनके लिए सही भी है या नहीं। घटिया बैंच होने से जब कोई बुजुर्ग इस पर बैठेगा तो उन्हें चोट लगना स्वभाविक है तथा बच्चे भी इस पर चढ़ते एवं कूदते समय चोटिल हो सकते हैं। निगम को गुणवत्ता का ध्यान रखकर ही ऐसे सामान को सार्वजनिक स्थलों पर लगाना चाहिए।

उन्होंने निगम कमिशनर, सहायक कमिशनर और वार्ड पार्षद से अपील की कि वे पार्कों में लगाए जा रहे बैंचों व अन्य प्रकार की सामग्री की गुणवत्ता की तरफ विशेष ध्यान दें और अनियमितता बरतने वालों पर कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here