फुटबाल टूर्नामेंट दौरान 5 टीमों को स्पोटर्स किट प्रदान कर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। कभी फुटबाल की नर्सरी कहे जाने वाले होशियारपुर क्षेत्र में फुटबाल के प्रति वही भावना दोवारा पैदा करने में लगे स्पोर्टस कल्ब बहुत प्रंशसनीय कार्य कर रहे है। इन कल्बों के चलते आज भी बेहतर खिलाड़ी अपना प्रर्दशन अलग-अलग विभागों में कर रहे हैं। इन कल्बों को ओर प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

Advertisements

उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने चढ़दीकला यूथ क्लब द्वारा करवाए गए फुटबाल टूर्नामेंट के समापन समारोह के अवसर पर कहे। सांपला ने कहा कि केंद्र सरकार की खेलों के प्रति बेहद स्पष्ट पालिसी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानना है कि एक खिलाड़ी देश के लिए अपना तन मन लगा देता है, इस लिए उस खिलाड़ी को बढिय़ा माहौल व साधन मिलें, इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से प्रयास चल रहे हैं।

इस मौके पर यूथ डेवलेपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चैयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि पिछली अकाली भाजपा सरकार ने नौजवानों को खेलों के साथ जोडऩे के लिए भरसक प्रयास किए थे, पर आज एक बार फिर खिलाड़ी मौजूदा पंजाब सरकार से निराश हैं। इस मौके पर विजय सांपला ने विजय सांपला फैन क्लब की तरफ से फुटबाल टूर्नामेंट में विजेता रहनी वाली पहली 5 टीमों को स्पोर्टस किटें देकर सम्मानित भी किया।

इस मौके पर भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश अध्यक्ष रीना जेतली, सचिव नीति तलवाड़, जसविंदर सिंह, सतनाम सिंह, जगवीर सिंह, संतोख सिंह, रविंदर सिंह, कुलदीप सिंह, मनदीप सिंह, पवित्र सिंह, नरेश कुमार, राजिंदर कुमार, मनराज सिंह, दविंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरबख्श सिंह, रणजीत सिंह, साहिलप्रीत सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here