गांवों के विकास के लिए पंचायतों की आय के स्थायी स्रोत बनाए प्रदेश सरकार: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव नियाड़ा की नवगठित ग्राम पंचायत ने कमल कुमार के नेतृत्व में पूर्व सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से भेंट की तथा उनसे गांव के विकास संबंधी मार्गदर्शन लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री अविनाश राय खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि ग्राम पंचायत से बातचीत करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि गांवों का सही विकास तभी हो सकता है जब पंचायतों के पास अपनी आय का स्त्रोत हो जिससे ग्राम पंचायतों को छोटे विकास कार्यों के लिए सरकार से फंड मिलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Advertisements

गांव नियाड़ा की नवगठित पंचायत को किया सम्मानित

खन्ना ने कहा कि अपना आर्थिक स्त्रोत होने से गांव के जरू री काम समय पर हो पाएंगे जिससे लोगों को सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास को गति देने के लिए प्रदेश सरकार ग्राम पंचायतों के अपने स्थायी आय के स्त्रोत बनाए। श्री खन्ना ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की सोच सदैव निष्पक्ष और विकासप्रीय होती है। उन्होंने नवगठित पंचायत से आशा व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपने क्षेत्र का चहुमुखी विकास करवाएं ताकि आने वाले लोकसभा चुनावों में देश में फिर से विकासप्रीय मोदी सरकार स्थापित हो सके। इस मौके पर श्री खन्ना ने नवगठित पंचायत को सम्मानित भी किया।

नवगठित पंचायत ने श्री खन्ना को आश्वासन दिलाया कि वह गांव में निष्पक्ष होकर विकास कार्य करवाएंगे ताकि भाजपा कार्यकर्ताओं पर जनता का विश्वास और मजबूत हो सके। इस मौके पर विजय अग्रवाल, जवाहर खुराना, डा. रमन घई, मनोज शर्मा, मयंक शर्मा, डा. पंकज शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here