एन.आर.आई. ने टांडा के सरकारी स्कूल को 50,000 रुपए की वित्तीय सहायता की भेंट

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सरकारी एलीमेंट्री स्कूल फौजी कॉलोनी ब्लॉक टांडा 2 में हुए एक समागम के दौरान गांव से संबंधित एन.आर.आई. की ओर से स्कूल के लिए वित्तीय सहायता भेंट की गई। ब्लॉक प्राइमरी शिक्षा अफसर गुरमीत सिंह मुलतानी व हेड टीचर राम प्यारी की अगवाई में हुए इस समागम के दौरान गांव के सरपंच जोगिंदर सिंह की मौजूदगी में मुख्य मेहमान एन.आर.आई. रविंद्र सिंह चौहान पुत्र चाचा तरसेम सिंह चौहान ने स्कूल के बच्चों के लिए वर्दियां खरीदने के लिए 50,000 रुपए प्रदान किए।

Advertisements

इस अवसर पर चौहान ने भविष्य में भी स्कूल में शिक्षा सहूलतों के लिए वित्तीय सहायता और हर साल बच्चों को वर्दियां लेकर देने का ऐलान किया। इस अवसर पर पूर्व सरपंच दलजीत सिंह ने भी स्कूल की बेहतरी के लिए 10,000 रुपए भेंट किए।

समागम में सरपंच जोगिंदर सिंह ने स्कूल को बेहतर बनाने के लिए वित्तीय सहायता देकर समाजिक सरोकार निभाने वाले दानी सज्जनों को सम्मानित करते हुए कहा कि गांव की नई पंचायत एन.आर.आई. की सहायता से स्कूल को बेहतर बनाने के साथ-साथ गांव में भी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करेगी। इस अवसर पर स्टेट अवार्डी अध्यापक गुरदयाल सिंह, ममता कौशल, मलकीत सिंह, बलवान सिंह, लक्ष्मण सिंह इत्यादि के अलावा गांव के लोग व स्कूल की प्रबंधक कमेटी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here