इंग्लैंड में पांच बार मेयर नियुक्त तजिंदर सिंह धामी का गांव धामियां कलां में किया स्वागत

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: दीपक। शाम चौरासी के नजदीकी गांव धामियां कलां में इंग्लैंड में लगातार पांच बार मेयर बने तजिंदर सिंह धामी का गांव पुहंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर विशेष मेहमान के तौर पर हल्का शाम चौरासी से विधायक पवन आदिया भी उपस्थित हुए। गांव में पुहंचते ही मेयर तजिंदर सिंह धामी ने सबसे पहले गांव के गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक हुए। उपरांत मेयर धामी के निवास के पास समागम आयोजित किया गया।

Advertisements

समागम में हलका विधायक पवन आदिया बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए और उन्होंने कहा कि एन.आर.आई. वीरों के साथ वह और उनकी सरकार हमेशा साथ खड़ी रहेगी और उनकी कोई भी परेशानी होगी उसका पहल के आधार पर हल किया जाएगा।

विधायक आदिया ने कहा कि हलके में विकास के कामों को जल्दी ही तेज कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह 20 करोड़ रुपए का हलके में एक कॉलेज लेकर आए है जिससे गरीबों के बच्चों को फायदा होगा और 55 करोड़ रुपए से शाम चौरासी हलके की सडक़ों के लिए काम शुरू हो चुका है। आदिया ने कहा कि हलके में और भी विकास के काम चलाए जाएंगे। इस मौके पर मेयर तजिंदर सिंह धामी ने कहा कि जब वह इंग्लैंड गए तो उनके बजुर्गों का आर्शीवाद सदैव उनके साथ रहा।

इंग्लैंड में उनके चाचा जी ने भारतीय मजदूर सभा बनाई जिसका दफ्तर भी साउथहॉल में है जिसके जरिए वह सामाजिक कामों में हमेशा बढ़चढ़ कर लोगों की मदद करते रहे। जिसके चलते वहां के लोगों ने उन्हे टिकट देकर लगातार पांच बार इंगलैंड में मेयर बनाया। उन्होंने कहा कि उन्हे यह भी नहीं पता होता था कि टिकट कहां से मिलनी है, मुझे खुद लोग टिकट देकर जिताते थे। मेयर तजिंदर सिंह ने अपने गांव के लोगों को आपस में मिलजुल कर गांव की तरक्की करने के लिए संदेश दिया।

इस अवसर पर सरपंच कुलदीप सिंह, वाईस प्रधान निर्मल कुमार, सरपंच अशोक कुमार, एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह बुल्लोवाल, ए.एस.आर्इ. राजविंदर सिंह, परमजीत सिंह राजू, राजिंदर कौर इंग्लैंड, कुंदन सिंह कैलिफोर्निया, एन.आर.आई. महिंदर सिंह, एन.आर.आई. सरबजीत सिंह धामी, सुखविंदर सिंह धामी, महिंदर कौर धामी, कुंदन सिंह, हरदीप सिंह धामी कैनेडा, गीता कौर यूके, साधु सिंह राय, जगदीश कौर, बलबीर सिंह राय, तरलोचन कौर, तजिंदर कौर, हरमिंदर सिंह धामी, गुरबिंदर सिंह, खुशविंदर सिंह ऑस्ट्रेलिया, चरण सिंह बैंस, और सुखदेव कौर सहित अन्य गणमान्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here