बुद्धिजीवियों ने लाभकारी बजट के लिए खन्ना के माध्यम से केंद्र सरकार का किया धन्यवाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विभिन्न स्थानों से आए बुद्धिजीवियों के शिष्ट मंडल ने पूर्व सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से भेंट कर केन्द्र सरकार द्वारा जनता के लिए लाभकारी बजट पेश करने पर श्री खन्ना के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि बुद्धिजीवियों के शिष्टमंडल को संबोधित करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि केन्द्र में विकासप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार विराजमान है। जिसका लक्षय देश के हर वर्ग के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने, उनका सर्वपक्षीय विकास करना तथा उन्हें हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाना है।

Advertisements

श्री खन्ना ने कहा कि केन्द्र सरकार ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में देश के हर वर्ग के लिए सैंकड़ों लाभकारी योजनाएं शुरु करके उन्हें लागू किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में स्वतंत्रता के बाद मोदी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पहली सरकार है जिसने गरीब व मध्यवर्गीय किसानों के लिए फसल बिजाई के लिए नकद राशि देने का प्रावधान बनाया है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने वर्ष 2014 में अपने चुनावी घोषणापत्र में जो सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था, उसे केंद्र सरकार के बजट ने सच कर दिखाया है।

खन्ना ने कहा कि इस बजट ने किसान, महिला, युवा, गरीब मजदूर के साथ साथ देश के हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए उन्हें सीधा लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है जिसमें सरकार आने वाले लोकसभा चुनावों के बाद और बड़े पैमाने पर विस्तार कर करेगी। खन्ना ने बजट में सरकार द्वारा गरीब मजदूरों के लिए 60 साल के बाद 3 हजार रु पए महीना पैंशन योजना के प्रावधान पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इससे किसी भी गरीब मजदूर को बुढ़ापे में किसी पर निर्भर नहीं होना पड़ेगा।

इस मौके पर श्री खन्ना के साथ भाजपा के राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता डा. रमन घई, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, मनोज शर्मा, शिष्टमंडल में हरभजन सिंह राणा जम्मू, रजिंदर सिंह सजीत सिंह कठुआ, हरजीत सिंह जालंधर, मोहन सिंह अमृतसर, कमल दिवान होशियारपुर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here