नवजोत पन्नू साथियों सहित विजय सांपला फैन क्लब में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। विजय सांपला फैन क्लब को उस समय बल मिला जब नवजोत सिंह पन्नू अपने साथियों सहित फैन क्लब में शामिल हो गए। ये समागम विजय सांपला फैन क्लब के चेयरमैन रोहित सूद हनी, प्रधान सन्नी सैनी, वाईस प्रधान मनप्रीत संधू, प्रधान विधानसभा होशियारपुर लक्की धुग्गा की अध्यक्षता में करवाया गया।

Advertisements

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने व लोगों को जागरुक करने के लिए फैन क्लब अहम जिम्मेंदारी निभा रहा है। उन्होंने बताया फैन क्लब व लोगों के लिए केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का पूरा सहयोग मिलता है और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के मार्गदर्शन से ही वाह क्लब के माध्यम से लोगों की सहायता कर रहे है। इसी कड़ी के अंतर्गत फैन क्लब की तरफ से युवाओं को खेलों की आकर्षित करने के लिए स्पोट्र्स किटें वितरित की जा रही है।

विजय सांपला फैन क्लब में शामिल होने वाले नवजोत सिंह पन्नू ने कहा कि क्लब की तरफ से किये जा रहे कामों व लोक भलाई स्कीमों के कारण ही वह क्लब के साथ जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि वह क्लब व केंद्र सरकार की नीतियों को केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के मार्ग दर्शन से लोगों तक पहुंचाएंगे। इस अवसर पर रोहित, तरणवीर सिंह, शुभम ठाकुर, जसकरण सिंह, अभिषेक जमवाल, रमन ठाकुर, मनजीत सिंह, प्रभ भुल्लर, सौरव शर्मा, अर्जुन राणा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here