शस्त्र धारण करवाकर निकालेंगे भगवा मार्च: संजीव घनौली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब शिव सेना ने राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर राज्यस्तरीय प्रोग्राम की तैयारी शुरू की है तथा यह कार्यक्रम श्री फतेहगढ़ साहिब से प्रारंभ किया जाएगा। शिव सेना के राष्ट्रीय अध्य्क्ष संजीव घनौली ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मंदिर नहीं तो वोट नहीं की घोषणा के बाद श्री फतेहगढ़ साहिब में 12 फरवरी को भगवा मार्च व शस्त्र धारण का पंजाब शिव सेना के प्रोग्राम की कड़ी को राज्य भर में करवाने को लेकर बैठकों का दौर शुरू किया गया है।

Advertisements

शिव सेना पंजाब भगवा मार्च को लेकर फतेहगढ़ में 12 फरवरी को करेगी कांफ्रैंस, मंदिर नहीं तो वोट नहीं पर चलाई जाएगी पंजाब में मुहिम

इसी कड़ी के तहत शिव सेना के राष्ट्रीय अध्य्क्ष संजीव घनौली राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन उत्तरी भारत प्रमुख नियर यूथ प्रधान मिकी पंडित पंजाब प्रधान राजेश पलटा रमण पंडित जी अमृतसर रघुराज ने शिवसेना पंजाब की होशियारपुर कार्यालय में हुई बैठक में फैसला लेते हुए 12 फरवरी वाले दिन फतेहगढ़ साहिब में शस्त्र धारण प्रोग्राम के साथ भगवा मार्च निकलने पर चर्चा की। जानकारी देते संजीव घनौली ने कहा कि राम मंदिर मुद्दा हिन्दुओं की भावनाओं से जुड़ा है और मंदिर नहीं तो वोट नहीं मुहिम को प्रदेश भर में चलाया जाएगा। उन्होंने कहा जब तक अयोध्या में मंदिर का निर्माण नहीं होता तब तक शिव सेना अपना मुहिम जारी रखेगी। पंजाब शिव सेना ने फैसला लेते कहा पंजाब के सभी जिलों में प्रोग्राम के बाद हरियाणा व दिल्ली होते हुए अयोध्या तक इस मुहिम को चलाया जायेगा। संजीव घनौली ने बताया कि जब 2 लाख लोगों की सहमति मिलते ही अयोध्या कूच कर मंदिर निर्माण करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा अगर बसंत के दूसरे दिन साधु समाज व साधु संसद शंकराचार्य स्वरूपानन्द जी की अगवाही में अयोध्या के लिए रवाना हुए तो पंजाब से भी शिवसेना पंजाब का एक जत्था भारी संख्या में शिव सैनिक अयोध्या के लिए रवाना होंगे और श्री राम मंदिर का निर्माण कर ही लौटेंगे। उन्होंने बताया कि 12 के प्रोग्राम के बाद होशियारपुर में भी भगवा मार्च निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here