कांग्रेसी शासन पर भारी है मोदी शासन के 55 महीने: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: पुष्पिंदर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 55 साल कांग्रेस के, बनाम 55 महीने भारतीय जनता पार्टी के कामों की जो समीक्षा देश के सामने रखी है, उस से सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस केवल सता सुख के लिए राजनीति करती रही है। भाजपा ने असल में देश के हर वर्गो तक विकास की लहर पहुंचाई है। उपरोक्त शब्द केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने गांव जंडोली में जन संपर्क अभियान के तहत आयोजित एक बैठक में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे। श्री सांपला ने कहा कि आजादी के बाद भी बहुत से ऐसे गांव थे, जिन में कांग्रेस बिजली नहीं पहुंचा पाई थी और दुख की बात यह है कि जिला होशियारपुर का भी एक गांव इस सूची में शामिल था। उन्होंने कहा कि आज नरेन्द्र मोदी जी की बदौलत प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत हर गांव में न केवल बिजली पहुंची है बल्कि करोंड़ो रुपये की लागत से बिजली के मूलभूत ढांचें की मुरम्मत भी की जा रही है।

Advertisements

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री सोहन सिंह ठंडल ने कहा कि प्रदेशों में कांग्रेस सरकार बनने पर पंजाब के साथ साथ चब्बेवाल का विकास भी थम गया है। अब केन्द्र द्वारा 14वें वित कमीशन के तहत भेजी जा रही गं्राटों को , जोकि सीधी पंचायतों के खातों में आ रही हैं, उन्हें अपनी उपलब्धि बता कर कांग्रेसी नुमाईदें अपनी पीठ थपथपा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन रुके हुए विकास कार्यों को विजय सांपला के निजी कोष द्वारा पूरा किया जा रहा है। सोहन ठंंडल ने कहा कि कांग्रेस एक बार लोगों को गुमराह करने में कामयाब हो गई थी, पर अब लोक सभा चुनावों मे विधान सभा चुनावों में हुई गलती नहीं दोहराएगी। समारोह को यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चैयरमैन संजीव तलवाड़ ने भी संबोधित किया। इस मौके पर संजीब पंचनंगलां, राकेश ललवान मंडल प्रधान चब्बेवाल, सरदारा सिंह जंडोली, हरजीत सिंह जंडोली, दर्शन सिंह सरपंच जंडोली, ज्ञान सिंह पंच, सतनाम सिंह अटवाल पंच, दलवीर सिंह पंच, सुखविन्द्र सिंह पंच, बलवीर सिंह पंच, मनजीत कौर पंच, उर्मिला पंच, शशी पंच, हवेर सिंह नंबरदार, राणा कृष्ण सिंह, राणा कुलदीप, जसवीर सिंह शीरा, राजकुमार बिछोही, नरेन्द्र सिंह, गुरमेल सिंह, विद्या देवी सरपंच, राकेश कुमार परसोवाल, धीरज कुमार व अन्य गांववासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here