पार्षद तलवाड़ के सहयोग से हल हो रही है मोहल्ले की समस्याएं: उमेश चंद्र

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नीति तलवाड़ ने पार्षद बनने के उपरान्त अपनी सूझ-बूझ से मोहल्ला शिव शक्ति नगर की समस्याओं का समाधान निकाला है और बाकी रहती समस्याओं के समाधान के लिए फंड उपलब्ध करवा कर मोहल्ले को राहत दी है। इस लिए पार्षद तलवाड़ धन्यवाद की पात्र है। उपरोक्त शब्द प्रिंसिपल उमेश चंद्र शर्मा ने शिव शक्ति नगर में आयोजित शिव शक्ति नगर वैलफेयर सोसाईटी की मासिक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। प्रिंसीपल उमेश चंद्र ने कहा कि मोहल्ला पानी एवं सीवरेज की प्रमुख समस्या से अभी भी जूझ रहा है, जिसका हल होना अनिवार्य है।

Advertisements

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि मोहल्ला शिव शक्ति नगर की जितनी समस्याएं हल हो पाई हैं, उस के पीछे सोसाईटी के मैंबरों का लगातार प्रयास करते रहना एक मुख्य कारण बना है। उन्होंने कहा कि वो इस बात को यकीनी बना रहे हैं कि वार्ड नंबर 4 के विकास कार्यो के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि बारिश के कारण जिन सडक़ों की हालात खराब हुई है, उसे ठीक करने के लिए पैसों की व्यवस्था कर दी गई है और शीघ्र ही यह कार्य शुरु हो जाएगा। पार्षद तलवाड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड में पानी और सीवरेज की समस्या का समाधान करने हेतु उसे अमृत स्कीम में डाल दिया गया है और इसके लिए केन्द्र की तरफ से पैसा भी आ चुका है, पर पंजाब सरकार का हिस्सा न आने के कारण इस में देरी हो रही है।

इस समस्या के हल हेतु प्रयास चल रहे हैं। इस मौके पर यूथ डिवैल्पमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चैयरमैन संजीव तलवाड, बालक राम, महिन्द्र पाल बांसल, अनिल वर्मा, एडवोकेट अनीता उप्पल, सुनील उप्पल, संतिन्द्र देव, प्रिंस, बलवीर सिंह ,डी.डी. कहोल, शाम करिया, डी.पी. शारदा व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here