भीम नगर के युवाओं ने आतंकवाद का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भीम नगर के युवाओं द्वारा रविवार को पुलवामा में हुए फौजी वीरों पर कायराना हमले के विरोध में विश्वामित्र पांडे की अध्यक्षता में पुरजोर पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। जिसमें युवाओ का जोश और देश भक्ति देखते ही बन रही थी। इस दौरान युवाओं ने भारत माता की जय, फौजी तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं, आतंकवाद मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद, देश के गद्दार मुर्दाबाद के जोरदार नारे लगाए।

Advertisements

इस मौके पर मुख्य तौर पर उपस्थित किसान मोर्चा दोआबा अध्यक्ष मनजीत सिंह राय पहुँचे और युवाओं को संबोधन करते हुए कहा कि हम आतंकवादियों के इस कायराना हमले की कड़े शब्दों में निन्दा करते है। इस अवसर पर परमजीत सिंह, हरिमोहन गुप्ता, पवन शर्मा, मुकेश राय ने प्रधानमन्त्री से निवेदन किया की आप भी हमें हथियार मुहैया करवाए ताकि हम भी फौजी भाईयो के साथ दुश्मनों को मौत के घाट उतार सकें। युवाओं में देश भक्ति आतंकवादियों के खिलाफ गुस्सा देखते ही बन रहा था। बच्चे बूढ़े सब मिलकर आतंकवादियों और गद्दार का विरोध कर रहे थे। इस मौके पर भारी संख्या में युवाओं ने आक्रोश प्रदर्शन में सम्मिलित होकर अपना गुस्सा प्रकट किया।

श्री पांडे ने कहा कि आज फिर घर-घर में श्री मंगल पाण्ड्ेय, चन्द्रशेखर आजाद, राजगुरु, सुखदेव, भगत सिंह जैसे क्रांतिकारी तैयार होने की जरुरत है। आज घर-घर हर गली में आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश की जरुरत है। इस मौके पर चन्दन गुप्ता, सुरिंदर, पवन कुमार, सतीश मेहता, हाकिम, सोनू, बलविंदर, मिलवार, सचिन जमींदार, राहुल नितेश, जोगिंदर, चौधरी प्रसाद, राजा, अशोक शुक्ला आदि भारी संख्या में युवा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here