सिद्धू देश का गद्दार है, इसपर देशद्रोह का मामला हो दर्ज: भाजयुमो

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का होशियारपुर पहुंचने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष सन्नी शर्मा की अगुवाई में जोरदार विरोध जताया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सिद्धू द्वारा पाकिस्तान का समर्थन करने एवं उसके बचाव में दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की और उसे जमकर कोसा। कार्यकर्ताओं ने मांग की कि अगर सिद्धू को पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वे वहां चले जाएं तथा जब तक कांग्रेस पार्टी इन्हें बाहर का रास्ता नहीं दिखा देती तथा यह पंजाब व देश से चले नहीं जाते सिद्धू का इसी प्रकार विरोध जारी रहेगा।

Advertisements

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का होशियारपुर आगमन पर भाजयुमो ने किया कड़ा विरोध

सिद्धू होशियारपुर में विकास कार्यों के लिए ग्रांटों के चैक देने के लिए जिला परिषद में रखे गए एक समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। भाजयुमो द्वारा विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था तथा डी.एस.पी. अनिल कोहली की अगुवाई में तीनों थानों के मुखी एवं अन्य थानों की पुलिस को भी किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैनात किया गया था। समागम स्थल की तरफ बढ़ते भाजयुमो कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही पुलिस ने बैरीकेट लगाकर रोका और उन्हें समझाने का प्रयास किया। मगर कार्यकर्ताओं के रोष के आगे पुलिस की एक न चली और अंत में स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने भाजयुमो नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेते हुए बसों में बैठाना शुरु कर दिया। वंदे मातरम के नारों के बीच भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा सिद्धू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और सिद्धू को देश का गद्दार करार देते हुए उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की गई। उनका कहना था कि जो नेता शहीदों की शहादत पर भी सियासत करे और आतंक के जन्मदाता पाकिस्तान की हिमायत करे ऐसे देशद्रोही को यहां रहने का कोई हक नहीं है तथा इसे जनता के प्रतिनिधि के रुप में सरकार व किसी भी पार्टी में बने रहने का भी कोई हक नहीं है।

पुलिस ने नाकाबंदी करके भाजयुमो कार्यकर्ताओं को रोका और स्थिति बिगड़ती देख हिरासत में लिया, बाद में छोड़ा

इस मौके पर सन्नी शर्मा ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि जिस व्यक्ति को पंजाब व देश ने इतनी शोहरत दी हो उसके मुंह से देशद्रोह की बातें सुनकर शर्म महसूस हो रही है तथा इस व्यक्ति को जिस प्रकार एक चैनल ने अपने शो से बाहर कर दिया है उसी प्रकार इसे खुद ही पंजाब व देश छोडक़र चला जाना चाहिए। पंजाब ही नहीं देश में जहां-जहां सिद्धू जाएंगे उनका इसी प्रकार विरोध होगा तथा जब तक वे देश से चले नहीं जाते विरोध जारी रहेगा, क्योंकि देशद्रोही को यहां रहने का कोई हक नहीं है और न ही वे काबिल हैं। देश के सैनिक देश की रक्षा के लिए सरहदों पर तैनात हैं और जिस आतंक के जन्मदाता पाकिस्तान से बात करने की सिद्धू बात कर रहे हैं उसके पाले हुए आतंकी हमारे सैनिकों की जान ले रहे हैं। इधर सिद्धू कहते हैं कि आतंक का कोई देश व धर्म नहीं होता। बड़े शर्म की बात है कि आतंकी पाकिस्तान में बैठकर सीना ठोक कर कहते हैं कि हमने आतंकी हमला किया और सिद्धू कहते हैं कि पाकिस्तान बेकसूर है। अगर इन्हें पाक से इतनी महोब्बत है तो इन्हें वहीं चले जाना चाहिए।

इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता नन्नू एवं जिला प्रधान रणजीत सिंह राणा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू देश का गद्दार है और इस पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।

इस मौके पर चिंटू हंस, अनिल हंस, महिंदरपाल, जिंदू सैनी, राजा सैनी, कुलविंदर बब्बू, ईशान मेहरा, पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, अश्विनी गैंद, राजन शर्मा, कुलविंदर बब्बू, ठाकुर लक्की सिंह, डी.सिंह, सिमरन सिकंद सैम, तरुण अरोड़ा, सतवीर सिंह, लक्की सिंह के अलावा हड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सिद्धू का जमकर विरोध जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here