दसूहा: गांव कठाणा से संदिग्ध अवस्था में परमजीत कारी निवासी बिशनपुर का शव बरामद

होशियारपुर/दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। दसूहा के गांव कठाणा में आज 22 फरवरी को उस समय सनसनी भरा माहौव व्याप्त हो गया जब एक कार से संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला। करीब दो दिन से कार गांव में खेतों मं खड़ी थी तथा मगर जब लोगों ने कार के नजदीक जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। कार के भीतर पिछली सीट पर एक युवक का शव पड़ा हुआ था और आगे की सीट पर कुछ पिस्टलनुमा चीज एवं कारतूस पड़े हुए थे। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दसूहा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव एवं कार को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। अभी तक मिली जानकारी अनुसार मामला हत्या का बताया जा रहा है।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव कठाणा में पिछले करीब दो दिन से एक हांडा सिटी कार जोकि अमृतसर में रजिस्टर्ड है खड़ी थी। लोगों ने आज 22 फरवरी को जब कार के करीब जाकर देखा तो उसके भीतर पिछली सीट पर एक युवक का शव पड़ा हुआ था और अगली सीट पर पिस्तौलनुमा कोई चीज पड़ी हुई थी व कुछ कारतूस पड़े हुए थे। यह देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान परमजीत सिंह कारी निवासी गांव बिशनपुर के तौर पर हुई है तथा इस संबंधी और जानकारी जुटाई जा रही है। शव एवं कार को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी गई है। इसके लिए होशियारपुर से डॉग स्कवायड एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाये।

थाना दसूहा प्रभारी जोगिंदर सिंह के अनुसार कार से शव के अलावा दो पिस्टल, एक देसी कट्टा एवं कुछ जिंदा कारतूसों के साथ-साथ एक आधार कार्ड बरामद हुआ है, जोकि हरदीबप सिंह के नाम पर है। हांडा सिटी कार अमृतसर की रजिस्टर्ड है। उन्होंने बताया कि शव पर मारपीट के निशान भी पाए गए हैं, जिससे मामला मारपीट एवं हत्या का प्रतीत हो रहा है। जिस संबंधी विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here