बछवाड़ा: सात दिनों में हुई 6 चोरियां, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बछवाड़ा बजार में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने मोबाइल की दुकान का ताला तोडक़र हजारों रुपये के मोबाइल सहित अन्य समान चुरा कर फरार हो गए। लगातार दुसरे दिन भी चोरी की घटना से दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बछवाड़ा बजार के पीडि़त दुकानदार अशोक महतो ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी दुकान बछवाड़ा बजार में कृष्णा मोबाइल प्लाजा के नाम से है। उसने कहा कि विगत दिनो की तरह वह शनिवार की रात को दुकान बंद कर अपने घर चला गया।

Advertisements

उसने बताया कि रविवार की सुबह जब पास का दुकानदार अपनी दुकान खोलने आया तो उसने देखा की उसकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं जिसपर उसने अशोक को फोन कर घटना की सूचना दी। अशोक ने घटन की जानकारी देते हुए बताया कि चोरो ने उसकी दुकान से पुराना लेपटाप, ग्राहक के चार मोबाइल, छ: नए मोबाइल, होम थिएटर सहित गल्ले में रखे करीब 35,00 रुपये लेकर फरार हो गए।

सात दिनों में अब तक करीब 6 दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। जिससे पता चलत है कि इलाके में 6 चोरियां हो चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही लगातार बढ़ रही इन वारदातों जैसे चोरी, छीनतई, लुट एवं डकैती से पुलिस की कर्तव्यहीनता उजागर हो रही है। स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस पार्टी को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इलाके में इन चोरों को पकडऩे के लिए गश्त बढ़ाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here