गांव कोट की झाडिय़ों में संदिग्ध अवस्था में जलता हुआ मिला युवती का शव

गढ़शंकर/होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज गढ़शंकर के गांव कोट व बारापुर रोड़ पर झाडिय़ों में पुलिस ने करीब 25-26 वर्ष की युवती का बुरी तरह से आग से जला हुआ शव बरामद किया। शव की पहचान न होने के कारण उसे सिविल अस्पताल गढ़शंकर के शव ग्रह में पहचान के लिए रखवाया गया है। जानकारी अनुसार कोट बारापुर रोड़ के साथ लगते खेतों की झाडिय़ों मे पूरी तरह से जला हुआ युवती का शव बरामद हुआ है तथा युवती की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पूरी तरह से जलाया गया है। युवती की पहचान में इतना ही सामने आया की उसने जीव व टॉप पहना है और एक बाजू जो जलने से बिल्कुल बच गई उसमें उसने लाल रंग की चूडिय़ां व अंगूली में सिल्वर रंग की रिंग पहनी है।

Advertisements

कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्यारे युवती की हत्या करने के बाद बोरी में बांध कर यहां ले आए और किसी ज्वलनशील पदार्थ को उसपर डालकर जला दिया गया होगा। क्योंकि, जले हुए शव के साथ ही जली हुई बोरी भी पड़ी हुई थी। जिस प्रकार युवती की हत्या की गई है उससे साफ पता चल रहा है कि यह किसी एक व्यक्ति का काम नहीं है। बल्कि और भी लोग इस हत्या में शामिल हैं। गौरतलब है कि पुलिस के सामने अब शव की शिनाख्त होना एक चुनौती बनी हुई है जिसके बल पर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाया जाएगा और हत्यारों को पकड़ा जाएगा।

इस संबंधी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आज सुबह 6 नवंबर को करीब 8 बजे पशू चराने वाले व्यक्ति ने गांव कोट के खेतों में जलता हुआ शव देखा जिसपर उसने तुरंत इसकी सूचना गांव वासियों को दी जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सतीश कुमार, एस.एच.ओ. बलविंदर सिंह व पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पैक्टर अशोक कुमार पुलिसपार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल की स्थिति का पूरा ब्यौरा व सबूत जुटाने की कोशिश में लग गए।

एस.एच.ओ. बलविंदर सिंह जब पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तो शव जल रहा था। जिससे जाहिर होता है कि हत्यारे शव को करीब चार-पांच बजे के करीब वहां लेकर आए और शव को आग लगाकर फरार हो गए। शव की पहचान करने के लिए पंजाब व हिमाचल प्रदेश के पुलिस थानों से गुमशुदा महिलाओं की सूची एकत्र की जा रही है। उन्होंने बताया कि रास्ते में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक किए जा रहे हैं ताकि पुलिस आरोपियों के गिरेवान तक पहुंच सके। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here