भव्य समारोह मेें शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट मरवाहा की हुई ताजपोशी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की ताजपोशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों को सम्मानित किए जाने के उपलक्ष्य में एक समारोह जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय माहिलपुर अड्डा में जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान एडवोकेट मरवाहा की ताजपोशी करते हुए श्री अरोड़ा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए वे पूरी ताकत के साथ जुट जाएं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर संतों की नगरी है और इसकी गरिमा को बनाए रखने के लिए यहां पर गुंडागर्दी और धक्केशाही व भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। गुंडागर्दी पर नकेल डालने के लिए पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए गए हैं।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस जनता की पार्टी है और सरकारी तंत्र जनता के कार्य करने के लिए है। अगर किसी को कोई समस्या आती है तो उनके ध्यान में लाई जाए ताकि उसका निवारण करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि हाल ही में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू 101 करोड़ रुपये की ग्रांट देकर गए हैं तथा बजट में भी सरकार ने करोड़ों रुपये होशियारपुर के विकास के लिए मंजूर किए हैं। उन्होंने बताया कि होशियारपुर को मॉडल शहर बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी, होशियारपुर को संतों की नगरी मात्र बातों में नहीं बल्कि बनाकर दिखाया जाएगा ताकि लोग एक बार होशियारपुर आएं तो बार-बार आने का उनका दिल करे। इसके लिए चंडीगढ़ की तर्ज पर ओपन जिम बनाए जा रहे हैं, वर्षा शालिका बनवाई जा रही हैं। 7 करोड़ रुपये से शहर को आने वाली सडक़ों का नवनिर्माण करवाया जाएगा।

श्री अरोड़ा ने कहा कि शहर के समस्त पार्षदों एवं गणमान्यों को कहा गया है कि उनके इलाके की समस्याएं उनके ध्यान में लाई जाएं ताकि उनका समाधान करवाया जा सके। समारोह में वरिष्ठ कांग्रेसियों को सम्मानित करते हुए उन्होंने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेसी हमारे आदर्श हैं और इनके मार्गदर्शन में ही आज कांग्रेस इतनी तरक्की और जनता के दिलों पर राज कर रही है। इनका मान सम्मान कभी कम नहीं होना चाहिए।

एडवोकेट मरवाहा को शहरी कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि शहरी कांग्रेस की कमेटी गठित करते समय भाई भतीजावाद को पूरी तरह से नकारा जाए और मेहनती एवं पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जाएं, क्योंकि मेहनती कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी मजबूत होती है। इस दौरान शहरी कांग्रेस की तरफ से श्री अरोड़ा को तलवार भेंट करके सम्मानित भी किया गया। समारोह में बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य, कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here