केन्द्र सरकार व भारतीय सेना का किया धन्यवाद, खुशी में बांटे लड्डू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भाजपा के राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भारत सरकार द्वारा पाक के विरुध पुलवामा हमले के बदले स्वरूप की गई सर्जिकल स्ट्राईक पर खुशी व्यक्त करते हुए विजय अग्रवाल ने कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा जो पाक अधीकृत कश्मीर में घुसकर आतंकवादी कैंप ध्वस्त किए हैं उससे भारतवासियों में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के इस फैलसे ने भारत की शान को बर्करार रखा है।

Advertisements

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. रमन घई ने कहा कि पुलवामा हमले के पश्चात देशवासियों के सीने में पाक तथा आतंकवाद के खिलाफ आग धधक रही थी। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए केन्द्र सरकार की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहा था। डा. घई ने कहा कि केन्द्र सरकार ने देशवासियों की आशाओं पर खरा उतरते हुए पाक के विरुध कड़ा रुख अपनाया है तथा पाक सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक कर आतंकवादी ठिकाने ध्वस्त किए है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की इस कार्रवाई से पाक या कोई आतंकवादी ऐसी गलती दोबारा दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा।

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए लड्डू बांटे तथा एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर भाजपा नेता एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, डा. पंकज शर्मा, दलजीत सिंह, डा. राज कुमार, अनिल चौधरी, गोपाल कुमार, साजन कुमार, अनिल कुमार, एडवोकेट हरिंदर सिंह बाहगा, जगदीश कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here