मोदी ने निभाया है देश के बेटे का फर्ज : पार्षद नीति तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। आज वो माताएं जिन्होने अपने बेटे देश के नाम पर कुर्बान कर दिए थे, उन माताओं को भारत के बेटे नरेन्द्र मोदी ने आज भारत का सच्चा सपूत होने का एहसास करवाया है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने आज पुलवामा हमले के दोषियों पर भारतीय हवाई सेना दवारा कारवाई कर उन के आतंकी ठिकानों को धवस्त करने पर लोगों को बधाई देने के अवसर पर कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि शहादत हमेशा शूरवीरता का एहसास दिलवाती है। उन्होने कहा कि पाक आतंकियों दवारा कायरता पूर्ण तरीके से भारतीय सैनिकों की ली गई जान का बदला लेने के लिए पूरा देश व्याकुल था। आज नरेन्द्र मोदी जी ने उन शहीदों को तो श्रद्धांंजलि भेंट की ही है, पर उस के साथ साथ पूरे विश्व को भी बता दिया है कि भारत की और उठने वाली हर आँख निकाल दी जाएगी।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने जो कहा, वो कर दिखाया है। उन्होने कहा कि आज भारत की हर माता नरेन्द्र मोदी जी की दीर्घायु की कीमना कर रही है। इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने अपने मोहल्ला वासियों सहित भारतीय सैनिकों की लम्बी उम्र व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सदैव यशवंत रहने के लिए भगवान का कीर्तन किया व मिठाई बांट एक दूसरे का मुंह मीठा कर देश वासियों को बधाई दी। इस मौके पर बबल, ऊषा किरण, अंजू शर्मा ,मुस्कान पराशर, परीना शर्मा, कृष्णा थापर, सीमा, रीता राणा, मंजु सोढी, बिमला रानी, भारती, शशि बाला, सुनीता शर्मा, सु्मित्रा, हेम लता व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here