हमारे वीर सैनिको ने देश वासियों को किया गौरवांवित: लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकियों के ठिकाने को धवस्त करने की कार्रवाई का स्वागत करते हुए सैनिकों को बधाई दी है। इस अवसर पर जिला प्रधान ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि यह सर्जिकल सट्राईक करके भारतीय सेना ने एक बार फिर अपने शौर्य एवं वीरता का प्रदर्शन करके भारतीयों का सिर गर्व से और ऊंचा कर दिया है।

Advertisements

अब देश को लगने लगा है कि आतंक को मिटाने के लिए आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना हम भी जानते हैं तथा हमने पाकिस्तान ही नहीं बल्कि आतंक का समर्थन करने वाले हर एक उस देश को यह संदेश भी दिया है कि हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी न समझा जाए। हम शांति प्रिय लोग हैं और हम बिना वजह मानवता का लहू बहाने से गुरेज ही करते हैं। परंतु इतिहास गवाह है कि जब भी हमारे देश पर कोई संकट आया है तो समस्त भारतीयों ने जहां एकजुटता का प्रमाण दिया है वहीं हमारे वीर सैनिकों ने भारत माता के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह किया है।

पुलवामा हमले का बदला लेकर भारतीय सेना ने हर भारतीय का सिर और भी ऊंचा कर दिया। इस अवसर पर जिंदू सैनी, कुलविंदर बब्बु, राजा सैनी, राकेश चावला, अनू भारद्वाज, राजन शमाई, मोनू चावला, टोनी पटियाल,मि_ू चावला,आशू चावला, कुनाल खोसला, कुलवीर, जतिंदर पनेसर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here