समाज निर्माण में महिला शक्ति अग्रणी: डा. राजकुमार चब्बेवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में पंजाब सरकार पंजाब में शिक्षा स्तर ऊंचा उठाने के लिए प्रयासरत है। इस उद्देश्य के लिए 2019-20 के बजट में 12783 करोड़ आरक्षित किए गए हैं। गांव भाम और खरड़ अच्छरवाल के सरकारी स्कूलों में छात्राओं को साइकिल वितरित करने के लिए बतौर मुख्यातिथि पंहुचे डा. राजकुमार चब्बेवाल विधायक ने उक्त विचार व्यक्त किए।

Advertisements

डा. राज ने खुशी जाहिर की कि साइकिल मिलने के साथ बच्चों को स्कूल आना आसान होगा और उनको पढऩे के लिए प्रोत्साहना मिलेगी। उन्होंने कहा कि माई भागो स्कीम के अंतर्गत सरकार पंजाब में 40 करोड़ के खर्च के साथ छात्राओं को साइकिल मुहैय्या करवा रही है। डा. राज ने अपील की कि माता-पिता सरकार के प्रयासों में साथ देते हुए अपने बच्चों को पढऩे में और जिंदगी में आत्मनिर्भर होने के बराबर मौके दें।

हमारे समाज के निर्माण और विकास के लिए योगदान में महिला शक्ति बराबरी पर नहीं बल्कि अग्रणी है। उनको पढ़ाई के बेहतर अवसर देकर हम अपने बेहतर कल की सरचंना कर रहे हैं। इस मौके पर मनजीत कौर प्रिंसिपल भाम, श्री महेश पाल प्रिंसिपल खैरड़ अच्छरवाल, महेंदर सिंह, भाम सरपंच परविंदर, सुनील कुमार पंच, गुरप्रीत भाम, जसविंदर सिंह ठक्करवाल जिला परिषद, शमशेर सिंह, हरजिंदर सिंह, केशव शर्मा, योगराज, जसपाल सीनियर कांग्रेस नेता, केवल सिंह, सरवन सिंह, पंकज जसवाल, रिंका भाम, सरपंच गुरपाल खैरड़ अछरवाल, जोगिंदर सिंह पंच, प्रभाकर राकेश कुमार, अशोक कुमार, गुरपाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here