सोशल मीडिया की फेक और वायरल वीडियों से न घबरायें लोग: केंद्रीय मंत्री सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के काफिले में हुए आतंकी हमलें के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में जैश-ए मोहम्मद के ठिकानों को धवस्त किया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फेक व वायरल वीडियो से आम लोगों को गुमराह करने की कोशिश दिन प्रतिदिन जारी है। लेकिन भारतवासियों को इनसे डरने व इन वीडियों को देख आक्रोशित होने की जरुरत नहीं क्योंकि पूरी स्थिती कंट्रोल में है। उक्त बातों का प्रगटावा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने किया।

Advertisements

केंद्रीय मंत्री सांपला ने कहा जिस प्रकार भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को तबाह किया उससे हर देशवासी व भारतीय फौज के तीनों अंगो इंडियन आर्मी, इंडियन एयरफोर्स व इंडियन नेवी का आत्मविश्वास बढ़ा है। लेकिन इस कार्यवाही के बाद जिस प्रकार से शरारती तत्वों द्वारा सोशल मीडिया का सहारा लेकर आम लोगों को गुमराह करने के लिए वायरल व फेक वीडियो तथा फेक समाचारों का सहारा लिया जा रहा है उससे आम लोगों को भयभीत होने की जरुरत नहीं। उन्होंने आम लोगों से अपील की कि वो इन वायरल व फेक वीडियो को शेयर व पोस्ट न करें।

उन्होंने कहा अगर आम लोग ही ऐसे वीडियो व समाचारों को पोस्ट व शेयर करेंगे तो इससे सेना का मनोबल भी कमजोर होगा। उन्होंने कहा सेना के मनोबल को कोई भारतीय कमजोर नहीं होने देगा। उन्होंने कहा पीएम नरेंदर मोदी ने तो पहले ही सेना को पूरी छूट दे रखी है ताकि दोबारा से कोई भी आतंकी संगठन ऐसा दुस्साहस न करेंगे। उन्होंने कहा भारतीय सेना हर स्थिति का मुंहतोड़ जबाव देने के लिए सक्षम है। इसीलिए लोग अपना धैर्य बनाएं रखें और सोशल मीडिया की वायरल व फेक समाचारों से भयभीत न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here