कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर का इन्दौरा पंहुचने पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

इंदौरा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। कांग्रेस कमेटी द्वारा इन्दौरा में कुलदीप राठौर का भव्य स्वागत किया गया। जिसमें हजारों कांग्रेसियों सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को देखने के लिए उमड़े। इस मौके पर उनके साथ नूरपुर के भूतपूर्व विधायक अजय महाजन, भूतपूर्व वन विभाग के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया, नूरपुर संगठनात्मक जिला अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया, कांग्रेस के महा सचिव मनमोहन कटोच, मास्टर कमल किशोर, ब्लाक कांग्रेस के प्रधान ओमप्रकाश कटोच, विशाल चमवियाल, भूतपूर्व किसान सेल अध्यक्ष युवा कांग्रेस जिला काँगड़ा पंडित शिवगणेश आदि गणमान्य कांग्रेसियों ने शिरकत की और लोकसभा में कांग्रेस को जिताने के लिए कांग्रेस के सिपाहियों को जनता के घर-घर पहुंच कर पार्टी के साथ जोडऩे की एक मुहिम चलाने का आग्रह किया ताकि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत हासिल कर अपना प्रधानमंत्री बनाए।

Advertisements

मनमोहन कटोच ने कहा कि आज इन्दौरा की विधायक को बने एक साल हो गया पर उन्होंने सिर्फ अपने घर के बारे में ही सोचा ओर उन्होंने वक्फ बोर्ड की जगह पर कब्जा किया, खनन माफिया के साथ मिलकर क्रशर उद्योग लगाए, लेकिन आज इन्दौरा विधानसभा में सडक़े टूटी हैं लेकिन इन्दौरा की विधायक के द्वारा कोई भी काम नही किया गया। उन्होंने कहा की वो सिर्फ एक ठेकेदार की जमात है जिन्होंने आज इन्दौरा का हाल इतना बुरा कर दिया है। मनमोहन कटोच ने कहा कि हमारे सैनिक अभिनंदन सकुशल हिन्दोस्तान वापिस पहुंचे उसके लिए हम भगवान से दुआ करतें हैं और हम सभी कांग्रेस पार्टी देश की आर्मी के साथ हैं जो देश के खिलाफ बोलेगा उसके साथ देश द्रोही जैसा व्यवहार किया जाएगा। मास्टर कमल किशोर बातों-बातों में इन्दौरा कांग्रेस की गुटबाजी बता गए। उन्होंने कहा कि इन्दौरा में कभी भी कांग्रेस नहीं हारती अगर कुछ गद्दार लोग सिर्फ मलाई खाने वाले न होते।

राम कुमार भूतपूर्व विधायक ने भाजपा सरकार पर दावा बोलते हुए कहा कि जो हमारे सैनिक शहीद हुए उनमे भाजपा सरकार का हाथ है क्योंकि जिस जगह पर चप्पे-चप्पे पर देश के सैनिक खड़े हैं उस पर 350 किलो विस्फोटक सामग्री लेकर गाड़ी अगर अटैक करती है तो उसमें भाजपा सरकार का हाथ है क्योंकि लोकसभा चुनाव नजदीक है और मोदी सरकार ने यह सैनिकों की कुर्बानी अपने चुनाव के लिए दे दी। कुलदीप राठौर ने कहा की जो पार्टी के लिए दिल से काम करेगा उसी को पार्टी की तरफ से दायितत्व दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी ने उन्हें प्रदेश का अध्यक्ष बनाया है जिसके लिए वह उनका आभारी है। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश में उन कार्यकर्ताओं को आगे लाना चाहते हैं जिन्हें कभी पार्टी में आगे आने का मौका नही मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here