कांग्रेसी मंत्री के नींव पत्थर पर दोबारा नींव पत्थर रख सीएम कर रहें लोगों को गुमराह: सांपला

Vijay-Sampla-center-state-minister-BJYM-punjab-India-.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस सरकार अपने ही मंत्रियों द्वारा रखे नींव पत्थरों पर दोबारा से नींव पत्थर रखकर आम व भोली-भाली जनता को गुमराह कर रहीं है। उक्त बातों का प्रगटावा केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने पंजाब के सी.एम. द्वारा न्यू फतेहगढ़ में कैंसर अस्पताल का दोबारा से नींव पत्थर रखने के बाद किया। श्री सांपला ने कहा पहले कांग्रेसी विधायक केंद्र के पैसे से विकास कामों को करवाने व केंद्र के पैसे को लोगों में बांट झूठी वाहवाही लूट रहे थे, लेकिन अब इस झूठी वाहवाही को लूटने में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंदर भी पीछे नहीं रह रहे।

Advertisements

श्री सांपला ने कहा कांग्रेस लोगों को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं, चाहे इन नींव पत्थरों को उनके अपने ही मंत्रियों ने क्यों न रखा हो। उन्होंने कहा न्यू फतेहगढ़ में करीब पांच साल पहले कांग्रेसी सांसद संतोष चौधरी ने इस कैंसर अस्पताल का नींव पत्थर रखा था और आज कैप्टन अमरेंदर ने भी इस कैंसर अस्पताल का नींव पत्थर रख दिया। उन्होंने कहा इस समागम में पूर्व सांसद संतोष चौधरी भी कैप्टन अमरेंदर के साथ समागम में मंच पर मौजूद थी। केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा इस कैंसर अस्पताल के पहले नींव पत्थर के बाद करीब पांच सालो से कांगे्रस सरकार ने इसकी कोई सुध तक नहीं ली और अब लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस के सी.एम. अमरेंदर सिंह द्वारा कैंसर अस्पताल का दोबारा नींव पत्थर रखना मात्र लोगों को गुमराह करने के अलावा और कुछ नहीं हैं।

इसके अलावा पंजाब सरकार केंद्र द्वारा भेजे पैसों को अपना बता झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है। जिसकी ताजा उदाहरण आज होशियारपुर में देखनें को मिले जब सी.एम. कैप्टन अमरेंदर सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा भेजे खेलों इंडिया योजना के तहत आऊटडोर स्टेडियम में मल्टीपर्पस इंडोर हाल के लिए सात करोड़ रुपये की राशि जारी की थी तांकि खिलाडिय़ों को ओर बेहतर सुविधाए मिल सके। लेकिन इसका भी कैप्टन अमरेंदर द्वारा उद्घाटन करना और इन पैसों को पंजाब सरकार का बताना और उसे विकास का नाम देकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

श्री सांपला ने कहा इसके अलावा सरकारी कालेज में बनने वाला लड़कियों का गल्र्ज हास्टल है का नींव पत्थर रखना भी लोगों की आंखों में धूल झौंकने से कम नहीं है, क्योंकि होशियारपुर-चंडीगढ़ रोड पर स्थित फूड क्राफ्ट इंस्टीच्यूट और सरकारी कालेज के गल्र्ज हास्टल के प्रपोजल केंद्र सरकार को बनाकर भेजने के लिए कहा गया था। जिसके बाद फूड क्राफ्ट इंस्टीच्यूट की तरफ से अपने गल्र्स हास्टल की अनुमानित राशि व प्रपोजल बना केंद्र को भेजा गया था जो काफी पहले ही बनकर तैयार हो चुका है लेकिन सरकार की तरफ से सरकारी कालेज की तरफ से उन तक कोई प्रपोजल नहीं भेजा गया। श्री सांपला ने कहा केंद्र की तरफ से जो भी ग्रांटे राज्य सरकार को भेजी जाती है पंजाब सरकार उनके नींव पत्थर रख अपनी झूठी वाहवाही लूट लोगों को गुमराह कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here