माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले आप के पूर्व विधायक जरनैल के खिलाफ कार्यवाही करे पंजाब सरकार: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा की एक बैठक प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर लक्की ठाकुर, टोनी पटियाल, मोंटी ठाकुर, जीवा ठाकुर, आशू चावला एवं मोनू चावला ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक जरनैल सिंह द्वारा भगवान शिव एवं अन्य देवताओं के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाले जाने की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि यह पोस्ट उनकी घटिया एवं सांप्रदायक हिंसा को बढ़ावा देने वाली मानसिकता को प्रकट करती है। लक्की ठाकुर ने कहा कि जरनैल सिंह जैसे व्यक्ति न केवल राजनीति में बल्कि समाज में भी रहने के लायक नहीं हैं।

Advertisements

सरकार को चाहिए कि ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे डालने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाकर लागू करे। वर्तमान के कानून में बहुत लचीलापन है तथा यह कार्यवाही राजनीतिक दवाब से रहित होनी चाहिए। लक्की ठाकुर ने कहा कि जरनैल सिंह को अपने किए पर पछतावा करते हुए समस्त भारत वासियों से क्षमा मांगनी चाहिए। पंजाब में आम आदमी पार्टी का चेहरा पिछले चुनावों में नंगा हो चुका है जब इनका एक बड़ा नेता देशविरोधी तत्वों के घर में जाकर रहा था तथा ऐसा करके उसने समाज एवं देशविरोधी संदेश दिया था। ऐसे में जरनैल सिंह से सामाजिक सौहार्द की उम्मीद रखना बेमाइने है। इसलिए जरनैल सिंह के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के लिए जल्द ही इसके खिलाफ जिला पुलिस प्रमुख को शिकायत दी जाएगी।

उन्होंने चेतावनी दी कि करमी सेना की तरफ से जरनैल सिंह का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटिया मानसिकता वाला कार्य कोई न कर सके तथा इसके साथ ही आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी का डटकर विरोध किया जाएगा। लक्की ठाकुर व अन्यों ने सरकार से अपील की कि वह समाज की धार्मिक भावनाओं को मुख्य रखते हुए जरनैल सिंह के खिलाफ कार्यवाही करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here