मैडिकल ऑफिसर एसोसिएशन का ऐलान, बंद करो डराना धमकाना

medical doctor with stethoscope on white background

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। प्रदेश मैडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने संघ के पदाधिकारियों को मिल रही धमकियों पर कड़े तेवर अख्तियार कर लिए हैं। मैडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव पुष्पेन्द्र वर्मा ने कहा कि संघ के पदाधिकारियों को डराने धमकाने की शिकायतें मिली हैं जोकि अत्यंत निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से संघ की आवाज दबाने के लिए कारण बताओ नोटिस तथा चार्जशीट जैसी कार्यवाही कर लोकतांत्रिक अधिकारों का गला घोंटा जा रहा है। डॉक्टर पुष्पेन्द्र वर्मा ने मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री से अपील की है कि मैडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के खिलाफ की जा रही है ऐसी कार्यवाही को गंभीरता से लिया जाए ताकि लोकतंत्र की गरिमा बरकरार रहे।

काबिले गौर है कि मैडिकल ऑफिसर एसोसिएशन राज्य में तैनात चिकित्सकों का सबसे बड़ा संघ है। संघ के पदाधिकारी डाक्टरों की मांगों को लोकतांत्रिक तरीके से समय-समय पर उठाते हैं। हाल ही में कुछ पदाधिकारियों को धमकियां देकर डराने का प्रयास विभाग द्वारा किया गया। डॉक्टर पुष्पेन्द्र वर्मा ने ऐसे अलोकतांत्रिक प्रयासों की कड़ी निंदा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here