एस.डी.एम अमित सरीन ने मतदाताओं को किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को वी.वी.पैट तथा ई.वी.एम. की कार्यप्रणाली के बारे में जागरूक करने के लिए एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन ने खुद आगे आकर सिविल अस्पताल में आई डोनेशन एसोसिएशन होशियारपुर के सदस्यों को इन दोनों मशीनों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने उपस्थिति को 19 मई को होने वाले मतदान में भाग लेने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि हमें लोकतांत्रिक प्रणाली का हिस्सा बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। बड़े बड़े देश इस बारे में भारत का उदाहरण देते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अक्सर देखा गया है कि कई लोग मतदान करने में पूरी रुचि नहीं लेते। समाज में भी तरह-तरह के भ्रम फैलाया जाते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर के लिए गठित स्वीप टीम का प्रयास रहेगा की वे ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंच करके उन्हें ना केवल मतदान करने के लिए प्रेरित करें बल्कि वीवीपैट तथा ईवीएम के बारे में भी उनकी शंकाओं का निवारण करें। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन की तरफ से पूरे प्रबंध किए गए हैं।

उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि वे निडर होकर, सोच समझ कर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने उपस्थिति को मतदान करने की शपथ भी दिलाई। इस मौके पर स्वीप नोडल अधिकारी चंद्र प्रकाश सैनी, आयुष तथा संदीप सूद के इलावा एसोसिएशन के अध्यक्ष बहादुर सिंह, इंजीनियर जसवीर सिंह, मलकीत सिंह, मैडम रक्षा गुप्ता, राकेश कुमार, प्रेम सैनी, पार्षद कुलवंत सिंह तथा मलकीत सिंह सहित भारी संख्या में एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here